Thursday , January 26 2023

शाहीर शेख के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, एक्टर की नई फोटो में दिखा वाइफ रुचिका कपूर का बेबी बम्प

टीवी एक्टर शाहीर शेख ने बीते साल गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर संग शादी के बंधन में बंधे थे। तब से ये कपल एक साथ हंसी-ख़ुशी अपनी जिंदगी बिता रहा है। अब खबर आई है कि दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। इस बात का अनुमान शाहीर शेख के नये पोस्ट से हुआ है।

बेबी बंप साफ दिख रहा है। लेकिन कपल ने इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए इस बारें में कुछ नहीं कहा है। हालांकि शाहीर का ये पोस्ट वायरल हो चुका है और यूजर्स उन्हें बधाई देते हुए कॉमेंट कर रहे हैं। वहीं रुचिका के बेबी बम्प को देखकर यूजर्स शॉक्ड हैं।

फ्लोवर ड्रेस में बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती दिखीं रुचिका

शाहीर इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर किया है उमसें दिख रहा है कि वह और उनकी वाइफ एक-दूसरे के साथ खड़े हैं। फोटो में शाहीर के पैरैंट और भाई भी पोज देते दिख रहे हैं। फ्लोरल ड्रेस में कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं जिससे उनका बेबी बंप नजर आ रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए शाहिर कैप्शन में लिखते हैं , खुशियाँ घर की बनी होती हैं.. #बेटर टूगेदर। 

कई दिनों से रुचिका की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही है सामने

फिलहाल, अभी तक कपल ने अपने जल्द पेरेंट्स बनने की खबर की पुष्टि नहीं की है। लेकिन सामने आई इस फोटो से सोशल मीडिया यूजर्स रुचिका के प्रेग्नेंट होने के कयास लगा रहे हैं। रुचिका के प्रेग्नेंसी की खबरें कई दिनों से की जा रही हैं हालांकि शाहीर इस बारें में कुछ बोलने से मना कर चुके हैं। आपको बता दें कि शाहीर की वाइफ रुचिका कपूर एकता कपूर की यानी बालाजी प्रोडक्शंस फिल्म की सीनियर वाइस प्रेसिडेंट हैं।

इस शो की शूटिंग में बिजी हैं शाहिर

अब शाहीर के काम की बात करें तो, शाहीर इन दिनों सोनी टीवी के आगामी शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ सीजन 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इससे पहले शाहीर को लेकर खबरें थी कि वह जल्द ही पवित्र रिश्ता -2 में मानव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। हालांकि अभी इस बात की पुष्टी नहीं हुई है। इससे पहले शाहीर शेख ‘महाभारत’, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’, ‘झांसी की रानी’ और ‘तेरी मेरी लव स्टोरी’ समेत कई सीरियल्स का हिस्सा रह चुके हैं।