Thursday , January 26 2023

शिल्पा शेट्टी ने चुरा के दिल मेरा 2.0 के टीजर से बढ़ा दीं धड़कनें, देखें- मीजान जाफरी का मस्त डांस

शिल्पा शेट्टी का सुपरहिट गाना ‘चुरा के दिल मेरा’ एक बार फिर से दर्शकों के सामने होगा। इस बार उनके साथ रोमांस करते दिखेंगे जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी। गाने का टीजर शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। शिल्पा को डांस करते देख आपकी 90s की यादें ताजा हो जाएंगी। ये गाना शिल्पा शेट्टी की कमबैक फिल्म ‘हंगामा 2’ के लिए रीक्रिएट किया गया है।

टीजर से बढ़ा एक्साइटमेंट

शिल्पा शेट्टी ‘हंगामा 2’ से कमबैक कर रही हैं। फिल्म का ऑफिशल ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था। अब इसके गाने का टीजर लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है। टीजर में शिल्पा मीजान जाफरी के साथ डांस करती दिख रही हैं। दोनों इस आइकॉनिक सॉन्ग का सिग्नचर स्टेप भी कर रहे हैं। शिल्पा ने लिखा है, लंबे इतंजार के बाद आखिरकार ‘चुरा के दिल मेरा 2.0’ का टीजर प्रेजेंट कर रही हूं। पूरा गाना कल सुबह 11.11 बजे रिलीज होगा।

ओरिजिनल गाना भी है सुपरहिट

ओरिजिनल गाना 1994 में आई फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का है। इसमें शिल्पा शेट्टी के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में थे। फिल्म में सैफ अली खान भी अहम रोल में थे। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी और इसके सारे गाने हिट हुए थे। 


हॉरर लुक के थे चर्चे

रीसेंटली शिल्पा अपने हॉरर लुक के लिए चर्चा में थीं। ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के लिए उन्होंने खतरनाक लुक बनाया था। यह एक प्रैंक का हिस्सा था। शिल्पा का यह डरावना लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।