Monday , January 30 2023

ऋषभ पंत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिनेश कार्तिक ने फोटो शेयर कर कप्तान विराट कोहली को भेजा रिमाइंडर

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले टीम इंडिया के खेमे में कोरोना ने दस्तक दी है। टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इस महामारी की चपेट में आ गए हैं और वह प्रैक्टिस मैच में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। वहीं, थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट दयानंद जारानी के संपर्क में आने के बाद ऋद्धिमान साहा को भी क्वारंटाइन किया गया है। माना जा रहा है कि काउंटी सिलेक्ट इलेवन के खिलाफ होने वाले तीन दिवसीय मैच में केएल राहुल विकेटकीपर की भूमिका में नजर आएंगे। इसी बीच, इंग्लैंड में मौजूद विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अपने ट्विटर पर किट की फोटो शेयर कर कप्तान विराट कोहली को रिमाइंडर भेजा है। 

दिनेश कार्तिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर कोलकाता नाइट राइडर्स की अपनी किट की फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘बस कह रहा हूं।’ कार्तिक पिछले कुछ समय से इंग्लैंड में ही मौजूद हैं और कमेंट्री में हाथ आजमा रहे हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज ने कमेंट्री में अपना डेब्यू भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में किया था। कार्तिक हाल ही में कमेंट्री के दौरान बैट की तुलना पड़ोसी की बीवी से करने वाले अपने कमेंट को लेकर काफी चर्चा में रहे थे और उनको इस पर माफी भी मांगनी पड़ी थी। 

कार्तिक 2019 वर्ल्ड कप के बाद से टीम से बाहर चल रहे हैं। भारतीय टीम को 20 जुलाई से काउंटी सिलेक्ट इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेलना है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद बीसीसीआई ने सभी खिलाड़ियों को बायो-बबल से 20 दिन का ब्रेक दिया था। जिसके बाद गुरुवार को सभी प्लेयर्स फिर से एकजुट होकर डरहम के लिए रवाना हुए। भारत और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होना है।