Friday , February 10 2023

पुलिस के इस जुगाड़ के फैन हुए लोग, युवक का हाथ पकड़कर खींच रहे बाइक

पुलिस को जब किसी को पकड़कर ले जाती है तो कई अजीबोगरीब हरकत के चलते ऐसी घटना वायरल हो जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि पुलिस वाले एक शख्स की मदद कर रहे हैं। पुलिस इस दौरान शख्स को हाथ में पकड़े हुए है और वह अपनी बाइक चला रहा है।

दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर द्वारा पोस्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के किसी शहर का है, हालांकि पुलिस जवानों की बाइक पर छपे नंबर से लग भी रहा है कि यह यूपी का है। बाइक पर दो पुलिसवाले सवार दिख रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि दोनों जवानों के बिलकुल बगल एक युवक की बाइक भी दौड़ रही है। लेकिन दिलचस्प यह है कि बाइक चला रहा युवक पीछे बैठे हुए पुलिसवाले का हाथ पकड़े हुए है। युवक ने हाथ भी पकड़ा हुआ है और दूसरे हाथ से अपनी बाइक की हैंडल भी पकड़ रखी है।

हालांकि वीडियो से यह नहीं पता चल पा रहा है कि दोनों पुलिसवाले किसी अपराधी को पकड़कर ले जा रहे हैं या किसी युवक की मदद कर रहे हैं जिसकी बाइक खराब हो गई है। क्योंकि दोनों पुलिसवाले अपनी बाइक पर बैठे हुए हैं और युवक अपनी बाइक पर बैठा हुआ है। 

फिलहाल यह वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। दोनों पुलिसवाले ने युवक को साथ ले जाने के लिए जो ‘देसी जुगाड़’ बैठाया है, उसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।