Friday , January 27 2023

अनुष्का शर्मा को गर्ल गैंग की आई याद, थ्रोबैक तस्वीर में दोस्तों के साथ कर रहीं एंजॉय

अनुष्का शर्मा इन दिनों पति विराट कोहली के साथ इंग्लैंड में हैं। उन्होंने वहां से कई तस्वीरें भी शेयर की थीं। इन सबके बीच अनुष्का अपने गर्ल गैंग को मिस कर रही हैं। उन्होंने एक थ्रोबैक तस्वीर को री-पोस्ट किया जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

दोस्तों को किया याद

अनुष्का शर्मा की दोस्त कनिका कार्विंकोप ने ब्लैक एंड व्हाइट एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उनकी एक अन्य दोस्त नैमीषा भी हैं। तीनों किसी रेस्टोरेंट में बैठी हैं और चिल कर रहे हैं। तस्वीर साल 2017 की है।  

अनुष्का ने कैप्शन दिया-‘तुम लोगों को बहुत मिस कर रही।‘ इसके साथ उन्होंने रोने वाला इमोटिकॉन पोस्ट किया। 

विराट को बताया था फैन

बीते दिनों अनुष्का ने सोशल मीडिया पर इंग्लैंड की खूबसूरत गलियों से अपनी और विराट कोहली की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। इसके साथ उन्होंने एक कहानी भी बुनी। अनुष्का ने बताया कि ‘शहर में बस टहल रही थी। अपने बालों पर हाथ फेरते हुए। तभी एक फैन ने मुझे देख लिया और फोटो लेने के लिए कहा। वह बहुत खुश नजर आया। मेरे फैंस के लिए कुछ भी।‘ इस पोस्ट में अनुष्का ने विराट को अपना फैन बताया था। 

फिल्मों से दूर

बता दें कि अनुष्का की पिछली फिल्म 2018 में आई ‘जीरो’ थी जिसमें उनके अलावा शाहरुख खान और कटरीना कैफ थे। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया था। फिलहाल अनुष्का अपने प्रोडक्शन हाउस में व्यस्त हैं। उनके प्रोडक्शन की फिल्म ‘बुलबुल’ और वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।