Friday , January 27 2023

देर रात बीच सड़क मीका सिंह की गाड़ी हुई खराब, मदद के लिए लगा लोगों का जमावड़ा

गायक मीका सिंह युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं। उनके गाने हर पार्टी में जरूर सुनाई दे जाते हैं। ऐसे में जाहिर है मीका का बड़ा फैन बेस है। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मीका अपनी कार में बैठे हुए हैं और उनकी कार के आस-पास लोगों का हुजूम है।

मदद के लिए फैंस का हुजूम

वीडियो में बताया जाता है कि रात के तीन बज रहे हैं और मीका सिंह की गाड़ी खराब हो गई है। बारिश में भीगते हुए भी लोग उनकी मदद के लिए खड़े हैं। मीका हाथ से आगे की ओर इशारा करके दिखाते हैं और कहते हैं कि ‘हमारी गाड़ी वहां खराब हो गई है लेकिन सबका देखो, कम से कम दो सौ लोग हैं मदद के लिए।‘ 

मीका के इतना कहते ही लोग चीयर करने लगते हैं। इस वीडियो को फोटोग्राफर वीरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वहीं गायक ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि ‘हां, मुंबई के लोग बेस्ट हैं।‘

पार्टी से लौट रहे थे

मीका के साथ अभिनेत्री आकांक्षा पुरी भी थीं। वीडियो तब का है जब मीका और आकांक्षा गायक राहुल वैद्य की वेडिंग पार्टी से लौट रहे थे। 

केआरके से साथ लिया था पंगा

बता दें कि मीका सिंह हाल ही में केआरके से साथ पंगे लेने को लेकर चर्चा में रहे। मीका ने ना केवल केआरके को खरी खोटी सुनाई बल्कि उन पर बना एक गाना भी रिलीज किया।