Saturday , January 28 2023

कभी श्वेता तिवारी संग फ्लर्ट करते थे खतरों के खिलाड़ी कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह, अब इस वजह से बुलाते हैं Momma

टीवी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) के 11वें सीजन का आगाज हो गया है। शो में इस बार श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) भी नजर आ रहे हैं। ऐसे में हाल ही में एक इंटरव्यू में विशाल ने बताया कि पहले वो श्वेता के साथ फ्लर्टिंग करते थे, लेकिन इस वजह से Momma (मोमा) कहने लगे हैं। 

खूबसूरती का कायल रहा हूं…
दरअसल विशाल, श्वेता को मोमा कहते हैं। इस बारे में एक इंटरव्यू में विशाल ने कहा, ‘श्वेता एक बहुत अच्छीं को-एक्टर और दोस्त हैं। मैं हमेशा उनकी खूबसूरती का कायल रहा हूं। हम जब 2015 में बेगूसराय के लिए शूट करते थे तो मैं बहुत ही मासूमियत के साथ उनके साथ फ्लर्ट करता था और वो मुझे डांटती थीं। वो कहती थीं- चल भाग, तू बच्चा है अभी।”

इसलिए बुलाते हैं मोमा
इंटरव्यू में विशाल आदित्य सिंह ने आगे कहा, ‘मैं उनकी और उनके काम की बहुत कद्र करता हूं। एक लीप के बाद उन्होंने मेरी भाभी और फिर मेरी मां का किरदार निभाना शुरू किया, इसके बाद से मैं उन्हें मोमा बुलाने लगा। बस तभी से मैं उन्हें मोमा बुलाता हूं।’

श्वेता ने किया हैप्पी डांस
श्वेता तिवारी अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं। कुछ वक्त पहले उनके और विशाल के एक वीडियो पर भी कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की थी। श्वेता ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह विशाल आदित्य सिंह के साथ डांस करती दिख रही थीं। उन्होंने कैप्शन दिया था, ‘यस! यस! ये है हमारा हैप्पी डांस, सवाल ये है कि हम खुश क्यों हैं? कोई गेस कर सकता है।’

साउथ अफ्रीका में हुआ शूट
बता दें कि कोविड के चलते इस बार खतरों के खिलाड़ी 11 का शूट साउथ अफ्रीका के कैपटाउन में हुआ है। शो में इस बार श्वेता तिवारी, विशाल आदित्य सिंह, दिव्यांका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, आस्था गिल, महक चहल, सना मकबूल, अभिनव शुक्ला सहित अन्य नजर आ रहे हैं। वहीं रोहित शेट्टी इस शो को सातवीं बार होस्ट कर रहे हैं।

अभिनव से चल रहा विवाद
बता दें कि श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच बीते लंबे वक्त से अनबन की खबरें सुर्खियों में रही हैं। दोनों एक-दूसरे पर सोशल मीडिया पर आरोप लगाते रहे हैं। अभिनव वीडियो बनाकर श्वेता के कई क्लिप्स दिखा चुके हैं। उनका दावा था कि श्वेता उनके बेटे रेयांश से दूर कर रही हैं। उनका बेटा भी श्वेता के साथ नहीं रहना चाहता। श्वेता के ‘खतरों के खिलाड़ी’ में जाने पर भी अभिनव ने बेटे को अकेला छोड़कर जाने पर चिंता जताई थी।