Friday , January 27 2023

भूमि पेडनेकर ने कुछ ऐसे मनाया अपना जन्मदिन, फोटोज- वीडियोज में दिखा खूबसूरत अंदाज

18 जुलाई को बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। भूमि के बर्थडे पर एक ओर जहां बड़ी संख्या में फैन्स ने उन्हें विश किया तो वहीं सेलेब्स ने भी उन्हें बधाई दी। ऐसे में अब भूमि ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

भूमि का बर्थडे सेलिब्रेशन
भूमि ने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। इन फोटोज और वीडियोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि भूमि ने एक या दो नहीं बल्कि तीन बार बर्थडे सेलिब्रेट किया है। भूमि के फोटोज और वीडियोज को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

फैन्स और सेलेब्स के रिएक्शन
भूमि के इस पोस्ट पर आम फैन्स के साथ ही सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया है। करीब एक घंटे में इस पोस्ट पर 2 लाख लाइक्स आ चुके हैं और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। विजय वर्मा, अभय देओल, निखिल थंपी, रोहिनी अय्यर, नंदिनी भल्ला, कोंकणा सहित कई और सितारों ने कमेंट किए हैं। 

भूमि पेडनेकर के प्रोजेक्ट्स
याद दिला दें कि भूमि का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार होता है। भूमि अभी तक कई हिट फिल्में अपने नाम कर चुकी हैं। वहीं जल्दी ही वो मिस्टर लेले, रक्षाबंधन और बधाई दो में नजर आएंगी। मिस्टर लेले में भूमि के साथ विक्की कौशल, रक्षाबंधन में अक्षय कुमार और बधाई दो में राजकुमार राव नजर आएंगे।