Saturday , January 28 2023

श्रद्धा कपूर के वाट्सऐप चैट्स हुए लीक, सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग- अलग तरीकों से किया रिएक्ट, किसी ने बताया फेक तो कोई बोला प्रमोशन है

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) हाल ही में वाट्सऐप चैट लीक होने के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं। श्रद्धा के वाट्सऐप चैट लीक होने पर सोशल मीडिया यूजर्स के अलग अलग रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं।

श्रद्धा के फोटोज वायरल
दरअसल हाल ही में श्रद्धा के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आए। इन फोटोज में श्रद्धा कपूर, नीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं तस्वीरों में दिख रहा है कि श्रद्धा अपने फोन में बिजी हैं और किसी के साथ वाट्सऐप पर चैट कर रही हैं। फोटोज में दिख रहा है कि श्रद्धा जिनसे बात कर रही हैं उनका नाम तीन दिल की इमोजीस से सेव है।

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन
श्रद्धा के इन फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स अलग- अलग तरीके से रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स पैपराजी पर प्राइवेसी की कद्र न करने को लेकर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि ये चैट फेक हैं, इन्हें एडिट किया गया है। इसके साथ ही कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ये किसी फिल्म या विज्ञापन के लिए प्रमोशनल स्टंट है। 

रोहन के साथ जुड़ता है नाम
याद दिला दें कि श्रद्धा का नाम फोटोग्राफर रोहन श्रेष्‍ठ के साथ जोड़ा जाता है, ऐसे में ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस उनसे ही बात कर रही थीं। वैसे बात श्रद्धा की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो जल्दी ही रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की एक फिल्म में नजर आएंगी।