Friday , February 10 2023

Surya Rashi Parivartan 2021: सूर्य का सिंह राशि में गोचर, इन 6 राशि वालों के जीवन में आएगी सुख-समृद्धि

सिंह राशि में सूर्य 17 अगस्त, मंगलवार को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। सिंह राशि के स्वामी सूर्य हैं। सूर्य करीब एक साल बाद अपनी राशि सिंह में गोचर करने जा रहे हैं। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, सूर्य का सिंह राशि में गोचर कई राशियों के लिए लाभकारी साबित होगा। अपनी राशि में गोचर करने से सूर्य की स्थिति मजबूत होगी। जानिए किन राशि वालों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन साबित होगा लाभकारी-

मेष- सूर्य का गोचर आपके पंचम भाव में हो रहा है। यह आपके पारिवारिक जीवन में शुभ फल प्रदान करेगा। आपको संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। पंचम भाव को ज्योतिष में प्रेम का भाव कहा जाता है। इस दौरान गुस्से पर काबू रखें।

मिथुन- सूर्य का गोचर आपके तृतीय भाव में हो रहा है। सूर्य गोचर के प्रभाव से आपको व्यवसाय में लाभ के योग बनेंगे। भाई-बहन से मदद मिल सकती है। साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी।

सिंह– सूर्य सिंह राशि के स्वामी हैं। इस गोचर के प्रभाव से आपको आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। सेहत में बदलाव देखने को मिलेंगे। परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। निवेश से लाभ प्राप्त हो सकता है।

तुला- सूर्य का गोचर आपके 11वें भाव में होगा। इससे आपको कार्यक्षेत्र से जुड़े मामलों में सफलता मिलने के योग बनेंगे। सरकारी क्षेत्रों में काम कर रहे लोगों को लाभ मिलेगा।

वृश्चिक– इस सूर्य राशि परिवर्तन से आपको शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को शुभ समाचार मिल सकता है। प्रमोशन या आर्थिक लाभ के भी योग बनेंगे। किसी नए काम की शुरुआत के लिए सूर्य गोचर लाभकारी रहेगा।

धनु- धनु राशि वाले को सूर्य गोचर से अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे। गोचर काल में संतान की उन्नति हो सकती है। इस दौरान आपको मानसिक शांति भी मिलेगी।