Friday , February 10 2023

खतरों के खिलाड़ी 11: डबल एविक्शन ने चौंकाया, निक्की तंबोली के साथ बाहर हो गया ये मजबूत कंटेंस्टेंट

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ इस हफ्ते पार्टनरशिप वीक रहा। कंटेस्टेंट ने पार्टनर के साथ स्टंट किए। जिनमें से दो को एलिमिनेट कर दिया गया। शनिवार को अच्छे परफॉर्मेंस के बाद वरुण सूद और दिव्यांका त्रिपाठी ने खुद को सुरक्षित कर लिया था, जिसके बाद रविवार को बाकी बचे कंटेस्टेंट के बीच मुकाबला हुआ।

पार्टनर स्टंट

रोहित शेट्टी ने एक और ट्विस्ट दिया और जो पहले से पार्टनर बने थे उन्हें एक्सचेंज कर दिया। स्टंट के लिए अभिनव शुक्ला-राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह-निक्की तंबोली, सना मकबूल-अनुष्का सेन और अर्जुन बिजलानी-श्वेता तिवारी की जोड़ी बनी।

अर्जुन-श्वेता सुरक्षित

पहला स्टंट अंडरवाटर था जिसमें एक कंटेस्टेंट को कंटेनर के अंदर बंद रहना था जबकि दूसरे को उसे खोलना था। इस टास्क को अर्जुन-श्वेता और अभिनव-राहुल के बीच किया गया। अर्जुन-श्वेता ने अपना टास्क पूरा कर लिया जबकि अभिनव-राहुल एलिमिनेशन राउंड में पहुंचे।

निक्की पर भड़के कंटेस्टेंट

दूसरा टास्क विशाल-निक्की और सना-अनुष्का के बीच हुआ। निक्की के टास्क नहीं करने की वजह से विशाल भी उनके साथ एलिमिनेशन राउंड में पहुंच गए जबकि सना-अनुष्का सुरक्षित हो गए। इस टास्क के बाद शो के बाकी कंटेस्टेंट निक्की तंबोली पर भड़क जाते हैं और उनके टास्क करने से मना करने पर अपना गुस्सा जाहिर करते हैं। 

कौन हुआ एलिमिनेट

एलिमिनेशन टास्क में अभिनव-राहुल और विशाल-निक्की के बीच मुकाबला हुआ। दोनों ही जोड़ियों ने टास्क कंप्लीट किया। अभिनव-राहुल ने इसे करने में 4 मिनट 40 सेकेंड लिए। जबकि विशाल-निक्की को टास्क करने में 4 मिनट और 50 सेकेंड का वक्त लग गया। इस तरह विशाल और निक्की शो से इस हफ्ते एलिमिनेट हो गए।