Friday , February 10 2023

अमिताभ बच्चन को लीलावती अस्पताल के बाहर किया गया स्पॉट, बेटी श्वेता भी थीं साथ

अमिताभ बच्चन फिर से छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 13 आज से प्रसारित होने जा रहा है। अभी तक शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं। शो के शुरू होने से पहले अमिताभ बच्चन को मुंबई के एक अस्पताल के बाहर देखा गया। उनके साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन भी थीं। अमिताभ बच्चन किस वजह से अस्पताल पहुंचे इस बारे में उनकी ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

बेटी के साथ अस्पताल पहुंचे

रविवार देर शाम को अमिताभ बच्चन को बांद्रा के लीलावती अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया। उनकी तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस की चिंताएं बढ़ गई हैं। हालांकि अमिताभ बच्चन अक्सर रूटीन चेकअप के लिए जाते रहते हैं। 

फैंस करने लगे दुआएं

अस्पताल से बाहर निकलने के बाद बिग बी अपनी गाड़ी में बैठ गए। उनके साथ बेटी श्वेता भी नजर आईं। अमिताभ बच्चन ने व्हाइट स्वेटशर्ट पहना हुआ था। पैपराजी फोटोग्राफर वीरल भयानी ने तस्वीरों के साथ लिखा कि ऐसा हो सकता है कि वह रूटीन चेकअप या फिर वैक्सीन के लिए अस्पताल पहुंचे हों।

अमिताभ की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस उनके स्वास्थ्य के ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं।

आने वाली फिल्में

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के अलावा अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में व्यस्त हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘चेहरे’, ‘झुंड’, ‘गुड बाय’, ‘प्रोजेक्ट के’, ‘मेडे’ और हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ की आधिकारिक रीमेक है।