Friday , February 10 2023

दिव्या अग्रवाल को करण जौहर ने लगाई फटकार, एक नहीं बल्कि ये दो कंटेस्टेंट्स हुए घर से बाहर

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। टीवी पर बिग बॉस (Bigg Boss) की शुरुआत से पहले ओटीटी पर बिग बॉस ओटीटी 6 हफ्ते तक टेलिकास्ट किया जाएगा, जिस में से 22 अगस्त को दूसरे हफ्ते का एलिमेशन किया गया। बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर (Karan Johar) होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में आपको बताते हैं कि दूसरे ‘संडे का वार’ (Sunday Ka Vaar) में क्या कुछ हुआ।

फिर लगाई दिव्या की क्लास
करण जौहर ने बीते ‘संडे का वार’ की तरह ही इस बार भी दिव्या अग्रवाल की क्लास लगाई। दिव्या ने शो में कहा था कि वो करण को नॉमिनेट करना चाहती हैं। इस पर करण ने दिव्या को कहा कि आप कंटेस्टेंट हो और मैं होस्ट हूं, ये फर्क हमेशा रहेगा। वहीं दिव्या के एक दूसरे स्टेटमेंट पर भी करण ने दिव्या को काफी खरी खोटी सुनाई। करण ने कहा- इज्जत मत दीजिएगा, तो नाम भी मत लीजिएगा, दुनिया ने हमें कुछ हैसियत दी है, तो उसकी इज्जत रखिएगा।

जीशान को फटकारा
करण जौहर ने जीशान को भी उनके एक स्टेटमेंट पर तगड़ी फटकार लगाई और सोफे पर से हटकर पीछे स्टूल पर जाकर बैठने को कह दिया। याद दिला दें कि जीशान ने एक फीमेल कंटेस्टेंट से कहा था कि एंजाइटी अटैक है तो मेडिकल रूम में जाओ। इसके साथ ही शो में करण ने इस बात का भी खुलासा किया कि वो भी एंजाइटी अटैक के विक्टम रहे हैं और तीन साल उनकी थैरेपी चली है। इसके साथ ही करण ने प्रतीक के ‘दवाई लाकर दूं’ स्टेटमेंट पर भी बात की।

उम्र का मजाक
करण जौहर ने ‘संडे का वार’ में मेंटल हेल्थ, ऐज शेमिंग के मुद्दे पर भी काफी बात की। करण ने सभी घरवालों को साफ तौर पर समझाया कि ये कोई पॉप कल्चर नहीं है, जिस बारे में बस बात कर रहे हैं। इस बारे में सभी को सोच समझकर बात करनी चाहिए। करण जौहर ने घर में जारी ‘टाटा- बाटा’ ग्रुप्स पर भी कहा कि यहां सब बराबर हैं। सोशल मीडिया फॉलोअर्स मिराज है, उसे भूल जाओ। करण जौहर ने अक्षरा सिंह और जीशान का जिक्र करते हुए घर के डबल स्टैंडर्ड्स पर भी बात की।

राखी सावंत की मस्ती
जैसे पिछले संडे का वार में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला आए थे, वैसे ही इस बार राखी सावंत शो में पहुंचीं और कंटेस्टेंट्स के साथ ढेर सारी मस्ती की। राखी ने घरवालों से डांस करवाया तो वहीं गाना भी गवाया। राखी ने स्टेज से ही माहौल बना दिया। राखी को देख करण जौहर ने कहा कि वो तो ओटीटी महारानी हैं।

करण और रिद्धिमा का सफर हुआ खत्म
याद दिला दें कि इस बार घर के सभी कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट थे। करण जौहर ने बताया कि इस बार एक नहीं बल्कि दो सदस्य घर के बाहर होंगे। इसके बाद करण जौहर ने जनता का फैसला बताते हुए कहा कि करण नाथ और रिद्धिमा का सफर खत्म होता है।