Friday , February 10 2023

रक्षा बंधन पर गौरी ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, नन्हीं सुहाना खान पर आया फैन्स का दिल, शाहरुख को किया याद

फिल्म निर्माता और डिजाइनर गौरी खान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के खास मौके पर गौरी खान (Gauri Khan) ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें सुहाना खान (Suhana Khan) और आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ ही परिवार के अन्य सदस्य भी नजर आ रहे हैं। हालांकि तस्वीर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) मौजूद नहीं हैं। 

गौरी का इंस्टाग्राम पोस्ट
गौरी ने इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो शेयर की है। गौरी के कैप्शन के मुताबिक ये तस्वीर करीब एक दशक पुरानी है, तस्वीर में एक ओर जहां नन्हीं सुहाना खान और आर्यन नजर आ रहे हैं तो वहीं तस्वीर से शाहरुख खान मिसिंग हैं। गौरी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

क्या है तस्वीर का कैप्शन
इस थ्रोबैक तस्वीर को शेयर करते हुए गौरी खान ने कैप्शन में लिखा, ‘यादें, लड़ाइयां, तोहफे, कैंडीज, फन और गेम्स… हम ने सब कुछ शेयर किया… रक्षा बंधन एक दशक… भाई और बहनें।’ गौरी खान की इस तस्वीर में कुल 11 लोग नजर आ रहे हैं। वहीं कैप्शन से साफ है कि गौरी उस वक्त को बहुत मिस कर रही हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन
गौरी का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। एक ओर जहां सोशल मीडिया यूजर्स इस तस्वीर में नजर आ रहीं नन्हीं सुहाना खान की खूब तारीफें कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान को मिस कर रहे हैं। दरअसल इस तस्वीर में शाहरुख खान मौजूद नहीं है, ऐसे में फैन्स इस फैमिली फोटो को अधूरा ही बता रहे हैं।