Saturday , February 4 2023

शिल्पा शेट्टी का oops मूमेंट वायरल, बॉलीवुड में बवाल

shilpa-shetty

मुंबई:  बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस खूबसूरत दिखने के लिए एक से बढ़कर एक फैशन करती हैं। लेकिन कभी कभार यह एक्ट्रेसेस फैशन के नाम पर अपने साथ कुछ ऐसा कर जाती हैं की उन्हें होना पड़ता है oops मोमेंट का शिकार। हाल ही में आँखे 2 फिल्म की एक्ट्रेस रेजिना कैसेंड्रा भी वार्डरोब  मालफंक्शन का शिकार हो गई थीं। ऐसा ही कुछ अब एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ भी हुआ है। शिल्प शेट्टी को रैम्प वॉक के दौरान उनके खुबसूरत लहंगे ने धोखा दिया और शिल्पा भी oops मोमेंट का शिकार हो गेन।

img_20161006094513

दरअसल, शिल्पा शेट्टी लैक्मे फैशन वीक में रेड कलर के बेहद खुबसूरत लहंगे में दिलकश वॉक करती नज़र आईं। पर वॉक करते हुए यू टर्न लेकर जब शिल्पा वापस जाने लगी तो उनके लहंगे की सिलाई खुल गई और शिल्पा का बेहद खूबसूरत लहंगाकमर से थोड़ा नीचे खिसक गया।
अचानक oops मोमेंट का शिकार होने से शिल्पा को असहज महसूस होना स्वभाविक था लेकिन शिल्पा ने बड़ी चालाकी से स्थिति को संभाल लिया। शिल्पा वॉक करती रही और जाते जाते उन्होंने डांस भी किया। लेकिन कैमरे की नज़र से वो बाख नहीं पाईं।
बता दें की हाल ही में रुस्तम की एक्ट्रेस इशा गुप्ता और ढिशूम की एक्ट्रेस जैकलिन भी एक इवेंट के दौरान वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं।
एक्ट्रेस के साथ होनेवाली इस हरकत को उनके पब्लिसिटी स्टंट के तौर पर भी देखा जता है लेकिन सच क्या ये तो यह एक्ट्रेसेस ही जानें। शिल्पा का दिलकश रैम्प वाक के वीडियो में आप भी देखिए कैसे शिल्पा के लहंगे ने उन्हें धोखा दिया।