Friday , February 10 2023

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर अली गोनी की आंखें हुईं नम, जैस्मीन भसीन के साथ पहुंचे दिवंगत अभिनेता के घर

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने गुरुवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया, जिसके बाद से ही सितारे और फैन्स अभिनेता को याद कर रहे हैं। एक ओर जहां सोशल मीडिया पर फैन्स अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर सितारे, सिद्धार्थ के घर पहुंच रहे हैं।अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने गुरुवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया, जिसके बाद से ही सितारे और फैन्स अभिनेता को याद कर रहे हैं। एक ओर जहां सोशल मीडिया पर फैन्स अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर सितारे, सिद्धार्थ के घर पहुंच रहे हैं।वरुण धवन से राहुल वैद्य तक आए नजर
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से हर कोई हैरान रह गया है। किसी ने सोचा भी नहीं था कि हमेशा खुश रहने वाला और दूसरों को हमेशा खुश रखने वाला इंसान एक दिन ऐसे सभी को उदास कर जाएगा। सिद्धार्थ को आखिरी विदाई देने उनके घर पर राहुल वैद्य, दिशा परमार, रश्मि देसाई, वरुण धवन, करणवीर बोहरा, मनीष पॉल, प्रिंस नरूला, आसिम रियाज और हिन्दुस्तानी भाऊ के साथ ही कई सितारे पहुंचे हैं।

शुक्ला का एक्टिंग डेब्यू
सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में सोनी टीवी के ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से टीवी डेब्यू किया था। शो में सिद्धार्थ ने शुभ रणावत का किरदार निभाया था। ये शो फरवरी 2009 में खत्म हो गया था। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला, 2009 में ही ‘जाने पहचाने से.. ये अजनबी’ टीवी शो में नजर आए थे। इस शो में सिद्धार्थ ने वीर का किरदार निभाया था। इस शो के बाद सिद्धार्थ, हॉरर शो आहट के भी कुछ एपिसोड्स में नजर आए थे। 

बालिका वधु से करियर को मिली उड़ान
सिद्धार्थ के करियर को टीवी शो बालिका वधु से उड़ान मिली। शो में सिद्धार्थ ने शिवराज का किरदार निभाया था, जो दर्शकों को बेहद पसंद आया था। इस शो के लिए सिद्धार्थ ने आईटीए का ‘ग्रेट परफॉर्मर ऑफ द ईयर’ का भी अवॉर्ड जीता था। शो में सिद्धार्थ के किरदार की मौत आतंकवादियों से लड़ते हुए हो गई थी।