Friday , February 10 2023

सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचीं रश्मि देसाई, बिग बॉस में कहा था- ‘मरते वक्त भी इसे नहीं दूंगी पानी…’

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ( Sidharth Shukla) ने गुरुवार को आखिरी सांस ली। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद वरुण धवन से लेकर आसिम रियाज तक, कई सितारे उनके घर पहुंचे हैं। इन सितारों की लिस्ट में एक नाम रश्मि देसाई (Rashami Desai) का भी रहा, जो कभी सिद्धार्थ के बेहद करीब थीं, तो कभी दोनों के बीच खूब झगड़े देखने को मिले थे।

सिद्धार्थ के घर पहुंचीं रश्मि देसाई 
सिद्धार्थ के निधन के बाद रश्मि देसाई भी उनके घर के बाहर नजर आईं। रश्मि ने इस दौरान मीडिया से कोई बातचीत नहीं की, वहीं उनके चेहरे पर उदासी साफ झलक रही थी। याद दिला दें कि एक वक्त पर सिद्धार्थ और रश्मि काफी करीब हुआ करते थे। वहीं फैन्स को भी दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद थी।

‘दिल से दिल तक’ के दौरान शुरू हुई अनबन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मि देसाई के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की अनबन सीरियल ‘दिल से दिल तक’ (Dil Se Dil Tak) के सेट पर हुई थी। वहीं बिग बॉस 13 में भी सिद्धार्थ और रश्मि के बीच खूब लड़ाई- झगड़े देखने को मिले थे। ‘बिग बॉस 13’ के दौरान रश्मि ने गुस्से में कहा था, ‘ये मर भी रहा होगा तो मैं इससे पानी नहीं दूंगी।’ बता दें कि सिद्धार्थ के निधन पर रश्मि ने दिल टूटने वाला इमोजी ट्वीट किया था।

बिग बॉस 13 और ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 से जीता दिल
सिद्धार्थ शुक्ला, बिग बॉस के 13वें सीजन में नजर आए थे। सिद्धार्थ ने न सिर्फ दर्शकों का दिल जीता था, बल्कि साथ ही साथ इस शो का खिताब भी अपने नाम किया था। बिग बॉस13 में सिद्धार्थ की केमिस्ट्री, शहनाज गिल के साथ खूब चर्चा में आई थी। सोशल मीडिया पर अब भी सिडनाज ट्रेंड होता रहता है। बता दें कि आखिरी बार सिद्धार्थ, ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में नजर आए थे। इस शो को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और आईएमडीबी पर भी इसे तगड़ी रेटिंग मिली थी।