Thursday , January 26 2023

ऋषि कपूर की आखिरी फ‍िल्‍म ‘शर्माजी नमकीन’ का फर्स्‍ट लुक आया सामने, एक्टर के अधूरे रोल में दिखे परेश रावल

बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के 69वें जयंती पर उनकी आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ का पोस्ट रिलीज कर मेकर्स ने  फैंस को एक खास तोहफा दिया है। ‘शर्माजी नमकीन’ का पहला लुक जारी होते ही ट्विटर पर #RishiKapoor और #SharmajiNamkeen ट्रेंड होने लगा। अभिनेता के इस लुक को उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और नीतू कपूर ने भी अपने ऑफिशियल सोशल हैंडल पर शेयर मेकर्स को धन्यवाद कर दिवंगत अभिनेता को याद किया है। 

‘शर्मा जी नमकीन’ में कुछ ऐसे दिखे ऋषि कपूर

‘शर्मा जी नमकीन’ के फर्स्‍ट लुक में आप ऋषि कपूर जर्सी पहने, गले में मफलर और हाथ में एक सूटकेस लिए मस्‍ती में चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं सेम लुक में परेश रावल दूसरे पार्ट में दिख रहे हैं। पोस्टर देखकर लग रहा है कि इसे शर्दियों के टाइम का शूट किया गया है। क्योंकि पोस्टर में काफी धुंध है। 

इन सितारों ने शेयर किया पोस्टर

‘शर्मा जी नमकीन’ के पोस्टर को रिद्धिमा कपूर साहनी और नीतू कपूर और एक्टर फरहान अख्तर, जूही चावला और परेश रावल ने इसे शेयर कर अपने तरीके से अपनी खुशी जाहिर किया है। रिद्धिमा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हमें एक बहुत खास फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ का पोस्टर शेयर करते हुए गर्व हो रहा है। जिसमें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक, जिनके अद्वितीय काम और शानदार करियर को हम हमेशा संजो कर रखेंगे, मिस्टर ऋषि कपूर। उनके प्यार, सम्मान और याद के प्रतीक के रूप में और उनके लाखों फैंस को उपहार के रूप में, उनकी अंतिम फिल्म का पहला लुक रिलीज किया गया है। 

ऋषि कपूर के अधूरी कहानी को परेश रावल ने किया पूरा 

इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ऋषि इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं कर पाए थे। ऐसे में उनके अधूरे रोल को परेश रावल ने पूरा किया है। ऋषि कपूर के निधन के बाद परेश रावल ने इसकी शूटिंग पूरा किया है। इस बारें में खुद मेकर्स ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देते बताया है। आपको याद दिला दें कि ऋषि कपूर का 30 अप्रैल 2020 को ल्यूकेमिया की वजह से निधन हो गया था।

हितेश भाटिया के डायरेक्शन में बन रही है फिल्म

इस अपकमिंग फिल्म का डायरेक्शन हितेश भाटिया कर रहे हैं। जो इस फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म में जूही चावला भी एक अहम रोल में दिखने वाली हैं। फिल्म रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, हनी त्रेहान, अभिषेक चौबे द्वारा निर्मित और कासिम जगमगिया द्वारा सह-निर्मित है।  60 वर्षीय खुशमिजाज व्यक्ति की कहानी को ‘फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट’ और ‘मैकगफिन पिक्चर्स’ के बैनर तले बनाई जा रही है।