Monday , January 30 2023

इस दिन रिलीज होगी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’

अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बीते दिनों फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) को लेकर खूब चर्चा में थे। फिल्म में ऋतिक के अंदाज और किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया और इसके बाद से ही फैन्स उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब ऋतिक रोशन ने अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर (Fighter) की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में दिखाई देंगे।

25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी फिल्म
भारत के 75वें गणतंत्र दिवस का जश्न मनाते हुए, वायकॉम 18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा एक्शन पैक्ड बिग स्क्रीन फिल्म फाइटर 25 जनवरी 2024 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण  भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म में अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं।

हिट है सिद्धार्थ- ऋतिक की जोड़ी
फाइटर के साथ निर्माता बने, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, इस फिल्म को शानदार बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहें है। फाइटर, दर्शकों को सेल्यूलाइड पर नेवर सीन बिफोर एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार है। भारत के सशस्त्र बलों को श्रद्धांजलि देने वाली यह फिल्म रिपब्लिक डे वीकेंड के लिए एक परफेक्ट रिलीज है।बता दें कि सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन की जोड़ी पहले बैंग बैंग और वॉर में नजर आ चुकी है। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

देश-विदेश में हुई है शूट
कई मायनों में फाइटर भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी। यह पहली बार है जब इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है। फिल्म का शूट देश विदेश के कई हिस्सों में हुआ है और कहा जा रहा है कि इस फिल्म में काफी कुछ ऐसा होगा, जो हिंदी ऑडियंस के लिए काफी नया होगा। फिल्म के लेटेस्ट पोस्टर से भी कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में काफी एक्शन देखने को मिलेगा।