Friday , February 10 2023

दर्दनाक वारदात: दुष्कर्म पीड़ित छात्रा ने तोड़ा दम, मां को सुनाई थी आपबीती, सुनकर उड़ गए थे अफसरों के होश

मेरठ में शास्त्री नगर की छात्रा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। आरोप था कि छात्रा को नशीला पदार्थ देकर पहले दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या का प्रयास किया गया। गंभीर हालत में छात्रा को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां शुक्रवार को उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

बता दें कि छात्रा की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया है। परिजनों की मांग है कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

ये था मामला
मेरठ में एक छात्रा से दुष्कर्म के बाद धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया था। देर रात छात्रा को दिखाई देना बंद हो गया। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बुधवार को शहर के एक नामचीन इंटर कॉलेज की छात्रा एक दूसरे कॉलेज में परीक्षा देने गई थी। परीक्षा चार बजे खत्म हुई, लेकिन छात्रा रात 8:30 बजे बेहोशी की हालत में ई-रिक्शा से घर पहुंची और मां को आपबीती बताई। वहीं परिजनों ने पुलिस को पूरी वारदात के बारे में बताया तो पुलिस अधिकारियों के भी होश उड़ गए। पुलिस के मुताबिक, पिता ने आरोप लगाया है कि एक ई-रिक्शा चालक उनकी बेटी को नशीला पदार्थ देकर कहीं ले गया और दुष्कर्म के बाद जानलेवा हमला किया। किसी तरह छात्रा अपने घर पहुंची। परिजन छात्रा को जिला अस्पताल ले गए, जहां से उसे महिला जिला अस्पताल भेजा गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद दुष्कर्म की पुष्टि के लिए सैंपल लिए गए। 

इसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया, जहां से परिजन एक निजी अस्पताल में ले गए। अस्पताल में शुक्रवार को उपचार के दौरान छात्रा की मौत हो गई। छात्रा की मौत के बाद परिजनों में गुस्सा है और उन्होंने हंगामा कर शुरू कर दिया है। 

डॉक्टरों ने कही ये थी बात
पुलिस ने बताया था कि डॉक्टरों का कहना है कि छात्रा को दिखाई देना बंद हो गया है। उसकी आंखों की रोशनी भी जा सकती है। पहले जानलेवा हमले की तहरीर दी गई थी, बाद में पिता ने बेटी से दुष्कर्म होने का भी आरोप लगाया है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि छात्रा के बयान दर्ज किए गए हैं।

new ad