Friday , February 10 2023

भिलाई में ट्रेन के लोको पायलट ने काफी देर बजाया हार्न, फिर भी नहीं हटी छात्रा, मौत

भिलाई : दुर्ग के गयानगर निवासी एक छात्रा ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने उरला रेलवे फाटक से आगे पटरी पार ट्रेन के सामने आत्महत्या की। मोहन नगर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की है।

मोहन नगर थाना प्रभारी जितेंद्र वर्मा ने बताया कि मृतका की पहचान श्वेता यादव (24) के रूप में की गई है। वो राजनांदगांव के दिग्विजय कॉलेज में एमए की छात्रा थी। वो शनिवार की सुबह छह बजे घर से निकली थी। इसके बाद उसने उरला में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। मृतका पटरी के बीच में चल रही थी। ट्रेन के लोको पायलट ने काफी हॉर्न बजाया, लेकिन युवती पटरी से नहीं हटी और ट्रेन की चपेट में आ गई। पुलिस ने बताया कि मृतका के पिता राधेचरण यादव गुण्डरदेही के ग्राम पंचायत पवेरा के सरपंच हैं। वो अपनी पत्नी और बेटी के साथ गयानगर दुर्ग में किराए के मकान में रहते थे। अभी तक घटना का कारण अज्ञात है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। परिवार वालों और उसके दोस्तों से पूछताछ के बाद ही घटना का कारण पता चल सकेगा।

बता दें कि कुछ न्‍यूज पोर्टल में हेडफोन के कारण हादसा होने की बात कही जा रही है, जो गलत है। छात्रा ने आत्महत्या की है। उसके गले में हेडफोन लिपटा हुआ था, लेकिन पास में या घटनास्थल पर उसका फोन नहीं मिला है।