Friday , February 10 2023

गैंगरेप से बचने के लिए स्कूल की बिल्डिंग से कूदी लड़की, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

गैंगरेप से बचने के लिए स्कूल की बिल्डिंग से कूदी लड़की, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कुछ समय बाद रात बाद में पांचों लोग स्कूल की ओर लौटे। आरोपियों ने देर रात लड़की के भाई को पीट-पीटकर भगा दिया था। इसके बाद उन्होंने लड़की का पीछा करना शुरू किया।

ओडिशा के जाजपुर जिले में गैंगरेप से बचने के लिए एक लड़की स्कूल की बिल्डिंग से कूद गई, जिससे वह घायल हो गई। लड़की को गंभीर हालत में कलिंग नगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पांच लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। 

पुलिस ने बताया कि घटना रविवार रात की है जब क्योंझर जिले की रहने वाली लड़की अपने भाई के साथ सुकिंडा क्रोमाइट घाटी में अपनी बहन के घर जा रही थी। जब वे बस से उतरे, तो उस वक्त इलाके में भारी बारिश हो रही थी। आरोपियों ने पीड़िता और उसके भाई को भारी बारिश के कारण स्कूल में शरण लेने की सलाह दी थी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कुछ समय बाद रात बाद में पांचों लोग स्कूल की ओर लौटे। आरोपियों ने देर रात लड़की के भाई को पीट-पीटकर भगा दिया था। इसके बाद उन्होंने लड़की का पीछा किया। उन्होंने लड़की के साथ बलात्कार करने की कोशिश की, तो वह स्कूल की इमारत की छत पर चली गई और वहां से कूद गई।

इसके बाद मदद के लिए उसके भाई की चीख सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। इसके तुरंत बाद पुलिसकर्मी गांव पहुंचे और लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया। अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ के बाद आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। दोष सिद्ध होने पर इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।