Friday , February 10 2023

Akshay Kumar in Lucknow: दिल से प्यार करता है अदब का शहर, जुड़ी हैं यहां से खास यादें

सार

फिल्म सिटी के सवाल पर कहा कि प्रदेश सरकार इस दिशा में काफी अच्छा काम कर रही है। मैं चाहता हूं हर जगह फिल्म सिटी हो। थियेटर और ओटीटी पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह अपनी फिल्मों के माध्यम से घर में बैठे दर्शकों को सिनेमाहॉल तक लाने का प्रयास करेंगे। 

अक्षय कुमार ने बच्चों संग की मस्ती

अक्षय कुमार ने बच्चों संग की मस्ती – फोटो : Lok Nirman Times

विस्तार

अदब के शहर लखनऊ ने मुझ पर खूब प्यार लुटाया है। यहां की तहजीब संग व्यंजनों का फैन हूं। बहुत सी फिल्मों की शूटिंग के दौरान यहां आना हुआ है। टुंडे कवाब से लेकर लजीज अवधी व्यंजनों को शौक से खाते हैं। फिल्म रक्षाबंधन के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि प्रेस वार्ता के बाद यहां के व्यंजनों का स्वाद लेने के साथ शॉपिंग करके ही जाऊंगा। 

फिल्म सिटी के सवाल पर कहा कि प्रदेश सरकार इस दिशा में काफी अच्छा काम कर रही है। मैं चाहता हूं हर जगह फिल्म सिटी हो। थियेटर और ओटीटी पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह अपनी फिल्मों के माध्यम से घर में बैठे दर्शकों को सिनेमाहॉल तक लाने का प्रयास करेंगे। उनके साथ आए निर्देशक आनंद एल राय ने बताया कि पारिवारिक फिल्म की स्क्रिप्ट पर बारीकी से काम करना काफी अच्छा लगा। उनके साथ सादिया खतीब, स्मृति श्रीकांत, सहजमीन कौर व दीपिका खन्ना आदि मौजूद रहे।

खिलाड़ी कुमार ने बच्चों संग की मस्ती
फिल्म रक्षाबंधन के प्रमोशन के सिलसिले में अभिनेता अक्षय कुमार सोमवार को राजधानी में थे। इस दौरान उन्होंने जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट व सेठ एमआर जयपुरिया स्कूल पहुंचकर बच्चों के साथ संवाद किया। इस दौरान उन्होंने बच्चों संग डांस व जमकर मस्ती की। उन्होंने सबको भाई-बहन के प्यार का महत्व भी समझाया।