Friday , February 10 2023

Jolly LLB 3: सम्राट पृथ्वीराज और रक्षा बंधन का बजा बैंड, जॉली एलएलबी 3 के लिए जुटे अक्षय कुमार! जानें डिटेल्स

रक्षा बंधन से पहले अक्षय की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) भी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम साबित हुई थी। इस बीच खबर सामने आई हैं कि अक्षय कुमार, जॉली एलएलबी 3 (Jolly LLB 3) की तैयारी में जुट गए हैं

Jolly LLB 3: सम्राट पृथ्वीराज और रक्षा बंधन का बजा बैंड, जॉली एलएलबी 3 के लिए जुटे अक्षय कुमार! जानें डिटेल्स

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। रक्षा बंधन की टक्कर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के साथ थी, और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखाया है। वहीं दूसरी ओर रक्षा बंधन से पहले अक्षय की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) भी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम साबित हुई थी। इस बीच खबर सामने आई हैं कि अक्षय कुमार, जॉली एलएलबी 3 (Jolly LLB 3) की तैयारी में जुट गए हैं और पूरा फोकस उस फिल्म पर लगा दिया है।

जॉली एलएलबी 3 की तैयारी में जुटे अक्षय!
अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। चर्चा है कि अक्षय कुमार ने रक्षाबंधन के रिलीज होते ही अपनी अगली फिल्म को लेकर प्लानिंग शुरू कर दी है। अक्षय कुमार सुपरहिट फिल्म सीरीज ‘जॉली एलएलबी’ की तीसरी किश्त को लेकर आने की तैयारी में हैं। कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार ने प्रोडक्शन कंपनी स्टार स्टूडियो और निर्देशक सुभाष कपूर के साथ बातचीत में हैं। ‘अक्षय, सुभाष और स्टार स्टूडियो से जॉली एलएलबी की फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट को लेकर बात कर रहे हैं।

अरशद ने शुरू की थी जॉली एलएलबी सीरीज
कहा जा रहा है कि फिल्म मेकर फिल्म जॉली एलएलबी 3 को अगले साल 2023 की शुरुआत में ही फ्लोर पर लेकर जाने की तैयारी में हैं। फिल्म जॉली एलएलबी 3 को साल 2023 के अंत तक रिलीज करने की भी प्लानिंग में हैं। याद दिला दें कि कि वर्ष 2013 में प्रदर्शित जॉलीएलएलबी में अरशद वारसी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके बाद वर्ष 2017 में प्रदर्शित जॉलीएलएलबी 2 में अक्षय कुमार ने काम किया था। वहीं इसके तीसरे पार्ट में भी अक्षय नजर आएंगे।

क्या है रक्षा बंधन का कलेक्शन
बात रक्षा बंधन के कलेक्शन की करें तो फिल्म का हाल लाल सिंह चड्ढा से भी बुरा है। फिल्म ने पहले दिन 8.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था तो दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन करीब 22 प्रतिशत गिरकर 6.40 करोड़ रुपये ही रह गया। वहीं तीसरे दिन bollymoviereviewz के मुताबिक फिल्म रक्षा बंधन का कलेक्शन साढ़े 9 से साढ़े 10 करोड़ रुपये रह सकता है।

अक्षय कुमार के प्रोजेक्ट्स
बता दें कि अक्षय कुमार का नाम उन चुनिंदा सितारों में शुमार है, जो बैक टू बैक फिल्मों का शूट करते हैं। एक ओर जहां वो एक फिल्म का शूट करते हैं तो दूसरी ओर अगली फिल्म का ऐलान भी कर देते हैं। अक्षय कुमार की पाइपलाइन में ‘जॉली एलएलबी 3’ के साथ ही ‘गोरखा’, ‘राम सेतु’, ‘सेल्फी’, ‘मिशन सिंड्रेला’ और ‘कैप्सूल गिल’ जैसी फिल्में हैं। वहीं, अक्षय कुमार फिल्म ‘द एंड’ से डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं।