Friday , February 10 2023

Bahraich news: सड़क किनारे मिला पड़ा पुजारी का शव, हत्या कर फेंके जाने की आशंका

सार

बहराइच जिले के एक गांव में एक पुजारी का शव हाईवे के किनारे पड़ा मिला। पुलिस के मुताबिक, उसके मुंह से झाग निकल रहा था और शव औंधे मुंह पड़ा था।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मी।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मी। 

विस्तार

बहराइच जिले के सेमरहना गांव में स्थित मंदिर के पुजारी का शव शनिवार की सुबह हाईवे के किनारे पड़ा मिला। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। शव देखने के बाद लोगों ने आशंका जाहिर की है कि पुजारी की हत्या कर शव को फेंका गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। 

कोतवाली मूर्तिहा के ग्राम मझरा के मजरा कस्बातीपुरवा निवासी चुन्नू लाल यादव (40) के परिवार में पत्नी और बेटे हैं। वह मोतीपुर थाना क्षेत्र के नानपारा- लखीमपुर मार्ग पर सेमरहना में स्थित बाला जी मंदिर में पूजा पाठ करता था। मंदिर में चुन्नूलाल पूजा के साथ अन्य कार्य करता रहता था।

पूजापाठ के साथ वह अपने घर भी आता जाता था। बताया जाता है कि वह चार दिन पूर्व घर से मंदिर गया था। शनिवार सुबह उसका का शव सड़क के पास मिला। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

मामले की जानकारी पर जलिम नगर चौकी इंचार्ज सूरज कुमार व अन्य पुलिस कर्मी पहुंचे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। परिवार के लोगों ने तहरीर दी है। पुलिस के मुताबिक मुंह से झाग निकल रहा था। साथ ही शव औंधे मुंह पड़ा था। ऐसे में मौत संदिग्ध है। थानाध्यक्ष ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।