Friday , February 10 2023

CM Yogi Update: बागपत पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, चप्पे-चप्पे पर पुलिस-फोर्स तैनात

सार

CM Yogi Update: सीएम योगी आज बागपत दौरे पर हैं और शहर की जनता को एक बड़ा तोहफा देंगे। वहीं मुख्यमंत्री की सुरक्षा में एक हजार से ज्यादा अधिकारियों और पुलिसकर्मियों की तैनाती किया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

विस्तार

CM Yogi Update: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बागपत पहुंचे हैं। यहां पहुंचकर सीएम योगी ने सबसे पहले खिलाड़ियों के साथ संवाद किया। इसके बाद वह शहर में हेल्थ एटीएम की शुरुआत भी करेंगे। वहीं सीएम योगी की सुरक्षा के लिए नौ एएसपी, 15 सीओ, 30 इंस्पेक्टर, 250 एसआई, 30 महिला एसआई, 580 हेड कांस्टेबल व कांस्टेबल, 35 महिला कांस्टेबल, 50 यातायात पुलिस कर्मियों को लगाया गया है। इनके अलावा तीन कंपनी पीएसी व चार फायर टेंडर भी रहेंगे। 

सीएम योगी आदित्यनाथ सुबह करीब साढ़े दस बजे पुलिस लाइन में हेलीकॉप्टर से पहुंचे। जहां भाजपा नेताओं व अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। वहां से वह सीधे मवीकलां गांव में पहुंचे। जहां उन्होंने किसान इंटर काॅलेज में स्टेडियम का निरीक्षण किया।

सीएम योगी ने वहां अर्जुन अवार्डी समेत अन्य सभी खेलों के अंतरराष्ट्रीय व राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों से काफी देर तक संवाद किया। खिलाड़ियों को सरकार की योजनाओं के बारे में बताया कि सरकार खिलाड़ियों के लिए क्या कर रही है। इसके साथ ही कई खिलाड़ियों से सरकार की खेलों के प्रति कार्य प्रणाली के बारे में पूछा और उनके खेलों में बेहतर करने के लिए सुझाव भी लिए। वहीं मवीकलां गांव को सीएम के पहुंचने के कारण पूरी तरह से चमकाया गया था। वहां कल तक जितनी भी समस्याएं थी, उनको एक ही दिन में दूर कर दिया गया।

सीएम योगी इसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बागपत का निरीक्षण करेंगे। कलक्ट्रेट में प्रबुद्धजनों और और जनप्रतिनिधियों के साथ संवाद करेंगे। विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा भी मुख्यमंत्री करेंगे। सीएम के दौरे को देखते हुए शनिवार को दिनभर अधिकारी तैयारियों में जुटे रहे और जिन जगहों पर सीएम जाएंगे, उन जगहों को चमकाया जा रहा है।

मशीन लगेगी एक, जांच होंगी अनेक 
बागपत सीएचसी में जिस हेल्थ एटीएम का सीएम योगी उद्घाटन करेंगे, उससे लगभग 52 तरह की जांच की जाएगी। मशीन से एटीएम मशीन की तरह मरीज की जांच रिपोर्ट निकलेगी। आज प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएचसी में हेल्थ एटीएम मशीन का उद्घाटन करेंगे।