Friday , February 10 2023

आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंची उर्वशी रौतेला, फैंस ने कही ये बात..

आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के लिए टीम इंडिया ऑस्ट्रलिया पहुंच चुकी है। इस टूर्नामेंट में भारत का पहला ग्रुप मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाला है। टी20 वर्ल्ड कप का हर मुकाबला काफी महत्वपूर्ण होता है। खासकर जब बात भारत-पाकिस्तान मुकाबले की हो तो दोनों देशों के क्रिकेट फैंस के अंदर एक अलग उत्साह दिखती है। इस बार यह टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा है।
जाहिर है भारत में मौजूद कई क्रिकेट फैंस ऑस्ट्रेलिया जाकर और स्टेडियम में मौजूद होकर टीम इंडिया का उत्साह बढ़ाना चाहते हैं। इसी बीच रविवार को खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर की हैं। उन्होंने तस्वीरों के जरिए यह बताया है कि वह ऑस्ट्रेलिया जा रही हैं। कैप्शन में लिखा- वह प्यार को फॉलो करते हुए ऑस्ट्रेलिया जा रही हैं।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

 
View this post on Instagram
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

यूजर्स ने दी अजब-गजब प्रतिक्रिया

बता दें कि इस समय भारत के क्रिकेटर रिषभ पंत भी ऑस्ट्रेलिया में ही मौजूद हैं। दोनों का नाम अलग-अलग मौकों पर एक साथ कई बार जोड़ा जा चुका है। इन पोस्ट पर कई यूर्जस ने अजब-गजब प्रतिक्रया दी है। एक यूजर ने लिखा, ‘जिंदगी हो तो पंत जैसी हो’ एक अन्य यूजर ने लिखा, अभी 2 हफ्ते का समय है क्या हम वर्ल्ड कप कही और शिफ्ट नहीं करा सकते हैं?’ वहीं, एक यूजर ने लिखा, प्यार करे तो इसके जैसा करे… आज कल की दुनिया में… वाह दीदी आपको सलाम.. पंत काफी भाग्यशाली है।’

रिषभ पंत के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने किया था एक वीडियो पोस्ट

बता दें कि कुछ दिनों पहले रिषभ पंत के जन्मदिन के मौके पर उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें वो ‘फ्लाइंग किस’देती नजर आईं। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे।’ हांलकि इस पोस्ट में उर्वशी ने रिषभ पंत का नाम नहीं लिया था। बता दें कि कुछ दिनों पहले उर्वशी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कुछ दिनों पहले भारतीय क्रिकेटर रिषभ पंत उनसे मिलने आए थे, तब उन्होंने पंत को काफी देर तक इंतजार करवाया था। हालांकि बाद में उन्होंने रिषभ पंत से मुलाकात की थी। इसके जवाब में रिषभ पंत ने सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म इंस्टाग्राम पर लिखा था कि कोई झूठ बोल रहा है और पंत ने लिखा कि मेरा पीछा छोड़ दो बहन। बता दें कि दोनों के बीच इंस्टाग्राम पर काफी दिनों तक सोशल मीडिया वॅार भी चलता रहा।