Friday , February 3 2023

सपा सुप्रीमो बनने के बाद सुल्तानपुर से चुनावी शंखनाद करेंगे अखिलेश, आज हैं दो जनसभाएं

akhilesh-yadav_1485112807लखनऊ ,कांग्रेस से गठबंधन होने के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंगलवार को सुल्तानपुर जिले से समाजवादी पार्टी के चुनाव प्रचार का शंखनाद करेंगे. अखिलेश सुल्तानपुर के सदर और इसौली में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे.बताया जा रहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी आने वाले दिनों में अखिलेश यादव के साथ चुनाव प्रचार में मंच साझा करते हुए नजर आएंगे.

पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि अखिलेश यादब आज सुल्तानपुर में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. उसके बाद बुद्धवार को वे लखीमपुर खीरी में तीन चुनावी रैलियों को एड्रेस करेंगे.गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों से पार्टी में मचे घमासान के बाद समाजवादी पार्टी पर पूरी तरह कब्ज़ा जमा चुके अखिलेश अब ताबड़तोड़ रैली करने जा रहे हैं.चौधरी ने बताया कि फिलहाल तो अखिलेश अकेले ही चुनाव प्रचार करेंगे और आने वाले दिनों में वे राहुल गांधी के साथ साझा चुनाव प्रचार भी करेंगे. मुलायम सिंह की रैली पर चौधरी ने कहा कि उनका प्रोग्राम अभी तैयार हो रहा है.

इस बीच आज की रैली के लिए सभी चुनावी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. अखिलेश 11 बजे सदर में जनसभा करेंगे. उनकी दूसरी जनसभा 2 बजे इसौली में होगी.