Friday , August 11 2023

फुटबॉल खिलाड़ियों को संवारने की उमा पब्लिक स्कूल एवं यूपीएसए की संयुक्त पहल

मैत्रीपूर्ण मैच में ब्लू कलर टीम 702 से रहा विजयी
फुटबॉल एवं बैडमिंटन खिलाड़ी तैयार करने की योजना

वाराणसी : फुटबॉल खिलाड़ियों को तैयार करने की योजना के अंतर्गत शनिवार को उमा पब्लिक स्कूल बड़ा लालपुर के प्रांगण में यूपीएसए ब्लू एवं येलो कलर टीम के बीच मैत्रीपूर्ण मैच खेला गया। जिसमें ब्लू कलर टीम ने येलो कलर टीम को 7-2 से पराजित किया। उमा पब्लिक स्कूल ने यूपीएसए के प्रयास से कक्षा आठ तक के बच्चों को फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में तैयार करने की योजना बनाई है । इस अवसर पर बोलते हुए उमा पब्लिक स्कूल की चेयरमैन श्रीमती प्रतिमा सिंह ने बताया- अभी हमारा फोकस मात्र फुटबॉल एवं बैडमिंटन खिलाड़ियों पर केंद्रित है।

यूपीएसए के टेक्निकल डायरेक्टर डा अरविंद कुमार सिंह ने वाराणसी में कक्षा 8 तक के बच्चों के लिए फुटबॉल प्रतियोगिता आयोजित करने पर बल दिया । यूपीएसए के फुटबॉल कोच मोना वर्मा को खिलाड़ियों को तैयार करने की जिम्मेदारी सौंप गई है। इस अवसर पर अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी एवं लक्ष्मण एवार्डी मुस्ताक अली सीयट कॉलेज के प्रबंधक नवीन सिंह एवं निलेश सिंह अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का संचालन डॉ अरविंद कुमार सिंह एवं धन्यवाद ज्ञापन यूपीएसए के सचिव सत्येंद्र बहादुर सिंह ने किया। इस अवसर पर प्रधानाचार्या श्रीमती श्वेता मिश्रा, किरण सामल, शिक्षक, शिक्षिकाएं एवं बड़ी संख्या में अभिभावक उपस्थित रहे।