Sunday , February 12 2023

लड़का बनकर किया लड़की के साथ 10 बार सेक्स

teacher-567e80bb8366c_l_584f0ec4a8f0eआज के समय में हर कोई फेसबुक का इस्तेमाल करता है दुनिया में पूरी तरह से फैला हुआ है यह सोशल साइट इस सोशल साइट में दूर दूर के अंजाने लोग आपस मे ही दोस्त बन जाते हैं और यह दोस्ती इतनी गहरी हो जाती है कि सगे संम्बधी तक को भूल जाते हैं। कुछ ऐसा ही अजीब वाक्या हुआ है इस सोशल साइट पर जिसमें एक लड़की ने किसी दूसरी लड़की से फेसबुक के जरिए लड़का बनकर फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजी और दोस्ती करने के बाद उसके साथ सेक्स तक की लेकिन बाद में इस लड़की को इसकी सजा भी भुगतनी पड़ी।

जी हां सुनने में तो बड़ा ही अजीब लगता है लेकिन यह सच है दरअसल एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार 25 साल की न्यूलैंड नाम की एक लड़की ने फेसबुक पर लड़का बनकर अपना फेक अकाउंट बनाया और इतना ही नहीं अकाउंट ओपन करने के बाद एक लड़की को इसकी फ्रैंडरिक्वेस्ट भी भेज दी। थोड़े ही दिनों के अन्दर दोनों के बीच अच्छी खासी बात चलने लगी और फिर लड़क न्यूलैंड के साथ सेक्स करने के लिए भी तैयार हो गई। इस प्रकार युवती ने न्यूलैंड के साथ लगभग 10 बार शरीरिक संबंध बनाए। इस बारे में युवती का कहना था की न्यूलैंड जितनी बार भी मुझसे मिलती एक लड़के के रूप में मिलती और मैं भी उसे पहचान नहीं पाती की वह एक लड़की है।

युवती ने अदाल को बताया की जब उसे न्यूलैंड के बारे में सारी सच्चाई का पता चला तो उसे बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा और वह बहुत घबरा गई। धीरे-धीरे साथ रहने पर युवती को न्यूलैंड पर शक होने लगा और एक दिन युवती को अभास हुआ की न्यूलैंड सेक्स टाॅय की मदद से उसके साथ सेक्स करती थी। मामले की कार्यवाही करते हुए स्थानीय अदालत ने न्यूलैंड को 8 साल की सजा सुनाई। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि न्यूलैंड ने ऐसे ही और भी कई लड़कियों के साथ सेक्स कर चुकी है।