Thursday , January 26 2023

पीएम मोदी ने ली इन व्यक्तियों से करोड़ों की रिश्वत: केजरीवाल

150526193506_arvind_kejriwal_624x351_afpgettyअभी गुजरात से महेश गिरफ्तार हुआ, 13 हजार करोड़ उसके खाते में थे। वह कह रहा था इनकम टैक्स वालों को बताऊंगा लेकिन एक महीने बाद भी इनकम टैक्स वाले पूछ नहीं पाए। उसमें अरबपतियों का पैसा है, लेकिन वह मोदी के दोस्त हैं।उत्तर प्रदेश की राजधानी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नोटबंदी के विरोध में रैली की। उन्होंने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी ने सहारा और बिड़ला से रिश्वत ली है। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा कैश में चंदा लेती है और हमसे कहती है कैशलैस बनो।

मोदी ने 8 लाख करोड़ का घोटाला किया-
उन्होंने कहा कि मोदी ने 8 लाख करोड़ का घोटाला किया है। 1 लाख 14 हजार करोड़ का लोन अरबपतियों का माफ कर दिया। बैंक इससे कंगाल हो गए। अब 8 लाख करोड़ माफ  करना है इसलिए मोदी और अमित शाह ने यह साजिश रची। 8 नवम्बर से पहले अपना-अपना पैसा जमा कर लिया। अंबानी और बिड़ला को भी बता दिया। माल्या शराब बनाता है और नंगी-नंगी लड़कियों के साथ फोटो खींचवाता है। पिछले हफ्ते विजय माल्या के 1200 करोड़ रुपए माफ कर दिए। उन्होंने कहा कि मैं यहां वोट मांगने नहीं, देश बचाने की भीख मांगने आया हूं।

उन्होंने कहा कि मैं मोदी का आलोचक हूं, लेकिन मैं उन्हें ईमानदार समझता था। परंतु कुछ ऐसे पेपर मेरे हाथ लगे तो मेरे रौंगटे खड़े हो गए। 15 अक्तूबर 2013 को बिड़ला के यहां रेड हुई तो कम्प्यूटर और जरूरी कागजात उठा लाए। इनकम टैक्स के पास एक कागज है, जिसमें लिखा है मोदी को 25 करोड़ देने थे। 12 करोड़ दिए हैं, 13 करोड़ देने हैं। मोदी जी उस समय गुजरात के सीएम थे। 2 साल से पीएम हैं, लेकिन जांच नहीं कराई।