Saturday , February 18 2023

गाजियाबादः मामूली नोकझोंक पर पत्नी के बाद खुद को मारी गोली, अस्पताल में मौत

गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना इलाके में पति ने मामूली विवाद के बाद पत्नी को गोली मार दी. पत्नी को गोली मारने के बाद पति ने खुद को भी गोली मार ली. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. घटना की सूचना लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहद गंभीर हालत में दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया. घायल पति की मौत हो गई.

outdoor crime scene investigation. black pistol and marks

गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना इलाके में पति ने मामूली विवाद के बाद पत्नी को गोली मार दी. पत्नी को गोली मारने के बाद पति ने खुद को भी गोली मार ली. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. घटना की सूचना लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहद गंभीर हालत में दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया. घायल पति की मौत हो गई.   घायल पत्नी की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. महिला को नोएडा के फोर्टिस अस्पताल रेफर किया गया है. 

घटना बीते शुक्रवार देर शाम की है. गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन इलाके में करीब 36 वर्षीय पति रिंकू ने मामूली विवाद के बाद अपनी पत्नी काजल को गोली मार दी. रिंकू ने घटना के बाद खुद को भी गोली ली. आनन-फानन में घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों घायलों को मोहननगर के नरेंद्र मोहन अस्पताल में एडमिट कराया गया. जहां रिंकू की मौत हो गई जबकि पत्नी की हालत बेहद गंभीर है.

पत्नी काजल अभी जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. उसे नोएडा के फोर्टिस अस्पताल रेफर किया गया है. हालांकि घटना की वजह अभी साफ नहीं है. काजल के भाई का कहना है कि उनकी बहन की सुसराल में अक्सर विवाद होता था. आरोप है कि काजल का पति और सुसराल वाले उसे प्रताड़ित किया करते थे. घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस से काजल के परिवार को मिली. इसके बाद काजल  का परिवार भी अस्पताल पहुंचा. फिलहाल काजल की हालत भी बेहद गंभीर बनी हुई है. हालांकि घटना के बाद परिवार अभी ज्यादा कुछ कहने की स्थिति में नहीं है.  

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि काजल को गोली मारने के बाद रिंकू ने खुद को भी गोली मार ली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया. अब मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी है.