Saturday , February 4 2023

मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की जताई उम्मीद, ट्वीट कर लिखा खास मैसेज

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने उनके जल्द ठीक होने की उम्मीद जताई है। इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले मिले 20 दिनों के बायो-बबल ब्रेक में दौरान पंत फुटबॉल और विंबलडन मैच का लुत्फ उठाने पहुंचे थे। जिसके बाद वह इस महामारी की चपेट में आ गए थे और इस समय पंत होम आइसोलेशन में हैं। कोविड पॉजिटिव होने की वजह से पंत भारतीय टीम के साथ डरहम भी नहीं गए हैं। 

गुरु रंधावा ने पंत अपने ट्विटर पर लिखा, ‘ऋषभ पंत भाई के जल्द स्वस्थ्य होने की उम्मीद करता हूं। जल्दी ठीक हो जाओ भाई। गॉड ब्लेस यू।’ इससे पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह और आरपी सिंह ने भी पंत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर ट्वीट किया था। हरभजन ने लिखा, ‘आप जल्द ठीक हो जाओ चैंपियन।’ वहीं, आरपी सिंह ने पंत को लेकर लोगों से खास अपील की। उन्होंने कहा, ‘ऋषभ पंत आप जल्दी से ठीक हो जाओ। कोविड 19 से निपटने वाले सभी लोगों के लिए यह कठिन समय है, इसलिए कृपया खिलाड़ियों को कठोरता से जज ना करें। उन्हें हमारे सपोर्ट की जरूरत है।’  

भारत को 4 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। पंत का 18 जुलाई को फिर से कोविड-19 टेस्ट होना है। 18 जुलाई तक पंत के आइसोलेशन में 10 दिन पूरे हो जाएंगे। बीसीसीआई के सूत्र ने बताया कि पंत किसी भी भारतीय क्रिकेटर के संपर्क में नहीं आए हैं। ऐसे में बाकी क्रिकेटरों को आइसोलेट करने की जरूरत नहीं है।