Friday , February 10 2023

आ गई भारत में यूनिक और स्टाइलिश स्मार्टवॉच, Chumbak ने लॉन्च की ये शानदार फीचर्स वाली Watch

लोकप्रिय लाइफस्टाइल ब्रांड Chumbak ने अब भारत में स्मार्टवॉच बाजार में एंट्री मार ली है। होम डेकोर, फैशन, एक्सेसरीज और पर्सनल केयर में अपने प्रोडक्ट्स के लिए पहचाने जाने वाले इस ब्रांड के पास अब पेश करने के लिए एक नई स्मार्टवॉच लाइनअप है। चुंबक ने स्क्वाड स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जो पेबल द्वारा संचालित है। ये स्मार्टवॉच छह यूनिक बैंड डिज़ाइन और स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ आती है जिसमें हार्ट रेट सेंसर, पीरियड्स ट्रैकर, ब्लड मॉनिटर और बहुत कुछ शामिल हैं। स्क्वाड कंपनी द्वारा लॉन्च की गई पहली स्मार्टवॉच है। इससे पहले, चुंबक के पास अपने ग्राहकों के लिए किफायती कीमत वाली कई नार्मल घड़ियाँ थीं।स्मार्टवॉच के लॉन्च के बारे में बात करते हुए, सीईओ, वसंत नांगिया ने कहा कि स्वास्थ्य और फिटनेस हमारे उपभोक्ता की जीवन शैली का एक बड़ा हिस्सा बन गया है और हम इसे और बढ़ावा देने का प्रयास करते हैं। स्क्वाड स्मार्टवॉच उन लोगों के लिए अच्छी है जोज स्वस्थ जीवन शैली में अपना पहला कदम उठा रहे हैं। चुंबक ने स्मार्टवॉच को मिलेनियल वुमन को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। कंपनी का कहना है कि फीचर्स पूरी तरह से उनकी लाइफस्टाइल से मेल खाते हैं। रीयल-टाइम स्वास्थ्य अलर्ट के साथ, फिटनेस और ऑक्सीजन ट्रैकिंग, पीरियड्स साइकिल, स्टेप-काउंटर और कई खेल मोड की निगरानी करती है।

Chumbak Squad Smartwatch कीमत 
चुम्बक स्क्वाड स्मार्टवॉच को भारत में 4995 रुपये में लॉन्च किया गया है। स्मार्टवॉच विशेष रूप से अमेज़न पर और चुम्बक की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। ब्रांड अपने स्टाइलिश और रंगीन प्रोडक्ट्स के लिए जाना जाता है, इसलिए आप स्मार्टवॉच से भी यही उम्मीद कर सकते हैं। इस स्मार्टवॉच को आप  गुलाबी, नीले और काले रंग के डायल के साथ खरीद सकते हैं।

Chumbak Squad Smartwatch के फीचर्स 
चुम्बक स्क्वाड स्मार्टवॉच 1.4 इंच के फुल टच एचडी डिस्प्ले में छह अलग-अलग बैंड डिजाइनों के साथ आई है। वॉच 100+ से अधिक वॉच फ़ेस के साथ आती है। वॉच में एक इनबिल्ट ऑक्सीमीटर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, पीरियड साइकिल ट्रैकर, नींद की गुणवत्ता की निगरानी सहित कई सुविधाएँ शामिल हैं। यह हाइड्रेशन अलर्ट भी भेज सकता है, जो उपयोगकर्ताओं को पानी पीने की याद दिलाएगा। कंपनी का दावा है कि घड़ी 14 दिन से अधिक का बैटरी बैकअप देती है।