Friday , February 10 2023

Vi का तोहफा, मुफ्त मिल रही 499 रुपये की मेंबरशिप, प्लान ₹299 से शुरू

दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया ने अपने ग्राहकों को तोहफा दिया है। कंपनी ने अपने तीन प्रीपेड प्लान के साथ ZEE5 Premium की मेंबरशिप मुफ्त देने का फैसला किया है। ये प्रीपेड प्लान 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये के हैं। तीनों ही प्लान रोज 4जीबी डेटा वाले हैं। बता दें कि एक साल के लिए जी5 प्रीमियम की मेंबरशिप की कीमत 499 रुपये होती है। कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, ध्यान देने वाली बात यह है कि Zee5 Premium मेंबरशिप को 30 अगस्त से पहले ही लिया जा सकता है। यानी यह लिमिटेड टाइम ऑफर है। 

Vi का 299 रुपये का प्लान
यह कंपनी का सबसे सस्ता रोज 4 जीबी डेटा वाला प्लान है। प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस तरह ग्राहकों को कुल 112 जीबी डेटा मिल जाता है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिल जाते हैं। अन्य सुविधाओं की बात करें तो इसमें मुफ्त नाइट डेटा, वीकेंड डेटा रोलओवर और Vi Movies & TV Classic ऐक्सेस के साथ अब 1 साल के लिए Zee5 premium एक्सेस भी दिया जा रहा है।

 Vi का 449 रुपये का प्लान
यह प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसमें रोज 4 जीबी डेटा दिया जा रहा है। यानी आपको कुल 224 जीबी डेटा मिल जाता है। प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 फ्री एसएमएस दिए जा रहे हैं। इसके अलावा बिंज ऑल नाइट, Vi Movies और TV क्लासिक्स का फ्री ऐक्सेस और वीकेंड डेटा रोलओवर की सुविधा मिलती है। इस प्लान में भी 1 साल के लिए Zee5 premium एक्सेस मिल रहा है। 

Vi का 699 रुपये का प्लान
1 साल के Zee5 premium एक्सेस के साथ आने वाला यह कंपनी का तीसरा प्लान है। 699 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को हर दिन 4GB डेटा के साथ 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में देश भर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, प्लान में बिंज ऑल नाइट, Vi Movies और TV क्लासिक्स का फ्री ऐक्सेस और वीकेंड डेटा रोलओवर की सुविधा मिलती है।