Friday , February 10 2023

Reliance Jio का सबसे सस्ता प्लान, 98 रुपये में 21GB डेटा और फ्री कॉलिंग

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के पास कई बेहतरीन रिचार्ज प्लान हैं। जियो ने पिछले दिनों अपना सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। यह रिलायंस जियो का 98 रुपये वाला रिचार्ज प्लान है। जियो के पास 100 रुपये से कम में यह इकलौता प्लान है। जियो के इस प्लान में हर दिन पर्याप्त डेटा के साथ कई और फायदे दिए जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं कि रिलायंस जियो के इस 98 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को क्या-क्या बेनेफिट मिलते हैं।

 98 रुपये का प्लान 21GB डेटा और 14 दिन की वैलिडिटी
रिलायंस जियो के 98 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की है। जियो के इस प्लान में हर दिन यूजर्स को 1.5GB डेटा मिलता है। यानी, जियो के इस प्लान में टोटल 21GB हाई स्पीड डेटा मिलता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 64Kbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलता रहता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही, प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

 जियो का 149 रुपये वाला प्लान हर दिन 1GB डेटा 
रिलायंस जियो का एक और सस्ता रिचार्ज प्लान 149 रुपये का है। जियो के इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 24 दिन की है। प्लान में हर दिन 1GB डेटा दिया जाता है। यानी, प्लान में टोटल 24GB डेटा यूजर्स को मिलता है। जियो के इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।