Monday , January 30 2023

Bigg Boss OTT से बाहर आकर जीशान खान ने दिखाए चोट के निशान, लोग बोले- इंसाफ चाहिए

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) पर आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच छोटी-छोटी बातों पर बड़ा घमासान देखने को मिल जाता है। लेकिन हाल ही में जो कंटेस्टेंट के बीच ऐसी जबरदस्त फाइट हुई कि एक को बीबी हाउस स बाहर ही होना पड़ा। मामला जुड़ा है जीशान खान और प्रतीक से… दोनों के बीच की लड़ाई फिजिकल हो गई और जीशान को घर से बाहर आना पड़ा। जीशान ने बाहर आने बाद अपने चोट के निशान दिखाए हैं। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है।

शेयर की चौंकाने वाली फोटोज

दरअसल, हाल ही में जीशान खान के इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके सीने, गर्दन और हाथों पर नाखुन से बनाए गए निशान साफ दिखाई दे रहे हैं। जीशान ने जूम करके अपने शरीर पर बने निशान दिखाए हैं। इन फोटोज में शर्टलेस को होकर जीशान ने निशान दिखाए लेकिन कैप्शन में कोई सफाई नहीं दी, बस हाथ जोड़ने वाला इमोजी शेयर किया है। यहां देखें जीशान की ये तस्वी

मिला सपोर्ट

इस पोस्ट पर जीशान खान के फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज का भी उन्हें सपोर्ट मिल रहा है। इस पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो कई लोगों ने कहा है कि जीशान के लिए इंसाफ चाहिए। एक्ट्रेस टीना दत्ता ने भी इस पूरे मामले पर निराशा जाहिर की है। उनका कहना है कि ये बहुत अनफेयर हुआ, जाहिर तौर पर उनका सपोर्ट जीशान के पक्ष में हैं।