Monday , February 20 2023

गुड न्यूज़! Realme DIZO अगले महीने लॉन्च करने वाला है 7 नए प्रोडक्ट्स, ईयरबड्स, स्मार्टवॉच हैं शामिल

Realme अपने सब-ब्रांड DIZO को एक स्मार्टवॉच, दो फीचर फोन, एक TWS वायरलेस इयरफ़ोन को लॉन्च कर मार्केट में अपनी उपस्थिति दर्ज कर चुकी है। अब, कंपनी के भारत के सीईओ, अभिलाष पांडा ने अपने हालिया ट्वीट में संकेत दिया कि DIZO जल्द ही देश में अपने प्रोडक्ट्स का अगला सेट लॉन्च करने के लिए तैयार है। हालांकि अभी सटीक तारीख की घोषणा नहीं की गई है, 91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक ये लॉन्च सितंबर की शुरुआत में होने की संभावना है। हमारे सूत्र हमें बताते हैं कि कंपनी सितंबर में स्मार्ट एंटरटेनमेंट कैटेगरी में कुल 7 प्रोडक्ट्स लॉन्च कर सकती है, जिसमें तीन TWS ईयरबड, दो स्मार्टवॉच और दो अनजान प्रोडक्ट्स शामिल हैं।

TWS ईयरबड के लॉन्च की धोषणा पहले भी हो चुकी है 
आपको बता दें कि हमने आपको कुछ समय पहले ये बताया था कि रियलमी DIZO अपने TWS ईयरबड्स को अगस्त में लॉन्च करने वाला है। लेकिन अब हमें बताया गया है कि लॉन्च को सितंबर तक टाल दिया गया है। कंपनी ने हाल ही में ट्विटर पर DIZO GoPods और DIZO GoPods Neo TWS ईयरबड्स को टीज किया था और एक और प्रोडक्ट आने वाला है। अब तक जो खुलासा हुआ है, उससे लगता है कि कंपनी वियरेबल सेगमेंट पर अपना ध्यान केंद्रित कर रही है।

Realme DIZO का लक्ष्य दो वर्षों TWS में नंबर 1 ब्रांड बनना
पहले की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में कहा गया था कि या तो एक या दोनों TWS ईयरबड्स में ANC (एक्टिव नॉइज़ कैंसिलिंग टेक्नोलॉजी) का सपोर्ट होगा। इसके अतिरिक्त, DIZO Go Pods D के विपरीत, अपकमिंग ईयरबड्स का डिज़ाइन प्रीमियम होगा और इसकी कीमत काफी प्रतिस्पर्धी होगी। यह भी पता चला है कि DIZO इस साल के अंत तक कुल 20 प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। इसमें  ऑडियो और पहनने योग्य केटेगरी के प्रोडक्ट्स शामिल होंगे।  Realme DIZO का लक्ष्य अगले दो वर्षों में देश में TWS श्रेणी में नंबर 1 ब्रांड बनना है।