Wednesday , February 1 2023

#Breking news : एटा हादसे में 24 से ज्यादा बच्चों की मौत, सीएम ने घायलों को मुफ्त इलाज के दिए निर्देश

एटा. अलीगंज रोड पर स्कूली बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हुई। हादसा इतना भयानक था, कि बस के परखच्चे उड़ गए। स्कूली बच्चों से खचाखच भरी बस में चीख पुकार मच गई। हादसे को देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बच्चों की चीख पुकार ने लोगों का दिल दहला दिया। लोगाों राहत कार्य में जुट गए है। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हादसे में अब तक 24 बच्चों से ज्यादा की मौत की सूचना है। वहीं तीन दर्जन से अधिक घायल हुए है। इसके चलते मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एटा के दर्दनाक हादसे पर दुख जताया है। सीएम accident-1484802680 1अखिलेश यादव ने घायलों का मुफ्त इलाज कराने के निर्देश दिए है। सीएम ने कहा कि घायलों को किसी तरह की परेशानी नहीं होनी चहिए।
जेएस विद्यानिकेतन की बस बच्चों को स्कूल लेकर जा रही थी। डीएम ने खराब मौसम और कोहरे को देखते हुए छुट्टी के आदेश दिए थे, लेकिन डीएम के आदेश को नजरअंदाज करते हुए स्कूल खोला गया और यह बड़ा हादसा हो गया। बस में करीब 55-60 बच्चे सवार थे।

पीएम मोदी ने भी हादसे पर जताया दुख
पीएम नरेंद्र मोदी ने भी एटा में हुए भीषण स्कूल बस हादसे पर ट्वीट करके दुख: जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि इस हादसे में मरने वाले बच्चों की आत्मा को शांति मिले और मैं प्रार्थना करता हूं कि घायल बच्चे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।
हादसे पर राजनाथ सिंह और डीजीपी जावीद अहमद ने भी दुख जताया है। गौरतलब है क‌ि डीएम के आदेश के बावजूद भी स्कूल खुला था। ज‌िलाध‌िकारी का कहना है, स्कूल की मान्यता रद्द होगी वहीं स्कूल प्रबंधक के ख‌िलाफ एफआईआर दर्ज करने के भी न‌िर्देश द‌िए हैं।