Wednesday , February 1 2023

अखिलेश ने योगी सरकार पर बोला हमला: कहा- लोकतंत्र की सीरियल किलर है भाजपा, बैंकों में हो रही खूब लूट

एमएलसी चुनाव में पार्टी प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं में दम भरने आए सपा अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा लोकतंत्र की सीरियल किलर है। महंगाई, भ्रष्टाचार और लूटपाट बढ़ रही है।

जनता बैंकों में जाकर अपने-अपने लॉकर्स चेक करे, वहां खूब लूट हो रही है। बलिया में पेपर लीक करने की सूचना सार्वजनिक करने और खबर छपने वाले पत्रकारों को सरकार ने जेल भेज दिया। सरकारी अपनी नाकामी छिपाने के लिए पत्रकारों की आवाज बंद कर रही है।

बुधवार को पूर्व सीएम आखिलेश यादव तिर्वा-कन्नौज मार्ग स्थित सपा कार्यालय पहुंचे थे। यहां उन्होंने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के अलावा एमएलसी चुनाव में मतदाता जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। अखिलेश यादव ने एमएलसी प्रत्याशी हरीश कुमार के पक्ष में मतदान कर चुनाव जिताने की अपील की।

इस दौरान चाचा शिवपाल सिंह यादव की नाराजगी का कारण पूछने पर कुछ देर तक चुप्पी साधने के बाद कहा कि लोकतंत्र की भाजपा सीरियल किलर है। पारिवारिक सवालों के जवाब देने का अभी समय नहीं है। अस्पतालों में सरकारी दवाएं नहीं है। दुष्कर्म, लूटपाट की घटनाएं बढ़ रही हैं।

new ad