Friday , February 10 2023

पति ने पत्नी को खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा, जमीन पर घसीटा, वीडियो बनाते रहे लोग

पत्नी की पिटाई करता पति
आगरा में एक महिला की पिटाई का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। थाना सिकंदरा क्षेत्र के गांव अरसेना निवासी महिला को उसके पति ने बिजली से खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा। उस पर डंडे बरसाए। उसे जमीन पर घसीटा भी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पुलिस का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज है। आरोपी पति फरार हो गया है। 

थाना सिकंदरा के प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार शाही का कहना है कि घटना 14 जुलाई की है। अब घटना का वीडियो वायरल हुआ है। उन्होंने बताया कि पति-पत्नी के बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा है। पहले भी इस मामले की शिकायत हो चुकी है। पत्नी की पिटाई करने के बाद से आरोपी पति फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। पीड़ित महिला मायके में रह रही है।

जानकारी के मुताबिक आगरा की रहने वाली कुसुमा देवी की शादी 17 साल पहले गांव अरसेना निवासी श्याम बिहारी से हुई थी। पीड़िता के अनुसार पति शराब पीने का आदी है। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करता है। 13 जुलाई को भी श्याम बिहारी ने उसकी पिटाई की।  

पति की पिटाई से पीड़ित कुसुमा ने थाना सिकंदरा में शिकायत कर दी। जब कुसुमा घर लौटी तो पति ने हद पार कर दी। आरोपी ने कुसुमा को खंभे से बांधकर डंडे से पीटा। इसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो में श्याम बिहारी पत्नी कुसमा को डंडे से पीटता  दिखाई दे रहा है। कुसुमा के हाथ खंभे से बंधे हुए हैं। वहीं पास में खड़े कुछ लोग मोबाइल से वीडियो बना रहे हैं, लेकिन कोई भी उसे बचाने आगे नहीं आता।

पति की प्रताड़ना से पीड़ित कुसुमा ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, लेकिन पुलिस अब तक उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पीड़िता फिलहाल अपने मायके में रह रही है। उसने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है।