Saturday , February 11 2023

उर्फी जावेद ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचाया तहलका,  बेडरूम में खींची इतनी बोल्ड सेल्फी

उर्फी जावेद अपने एजी फैशन सेंस और अतरंगी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. उर्फी ने एक नई रील पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने टॉपलेस होकर पोज किया है. अपने बदन को इस रील में उर्फी ने सिर्फ दो शंख से ढका हुआ था. बता दें कि इस रील के बीटीएस प्राइवेट मोमेंट को भी उर्फी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. बगी बॉस की एक्स कन्टेस्टन्ट की दो हॉट बेडरूम सेल्फी तेजी से वायरल हो रही हैं जिनमें उर्फी ने तैयार होते समय खुद को क्लिक कर रही हैं..
Urfi Javed का प्राइवेट मोमेंट हो रहा वायरल!  उर्फी अपने स्टाइल और कपड़ों को लेकर काफी अलग हैं और हर बार अपने आउटफिट्स के साथ कुछ ऐसा ट्राइ करती हैं जो पहले कभी किसी ने नहीं किया होता है. उर्फी सोशल मीडिया पर भी काफी ओपन हैं और अपनी बातों और तस्वीरों, दोनों को खुलकर सामने रखती हैं. उर्फी का एक बेहद प्राइवेट मोमेंट वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस ने अपने बेडरूम में खड़े होकर एक हद से ज्यादा बोल्ड सेल्फी खींची है.
urfi javed
तैयार होते समय बेडरूम में खींची इतनी बोल्ड सेल्फी जिस सेल्फी की हम बात कर रहे हैं जो शायद गोवा की है. उर्फी इन फोटोज में नारंगी रंग की बिकिनी में हैं. पहली सेल्फी में उर्फी की शक्ल नहीं दिख रही है क्योंकि उन्होंने अपना चेहरा फोन के पीछे छुपा लिया है और उनका हाथ उनके ब्रेस्ट पर है. वहीं दूसरी फोटो में उर्फी की शक्ल भी नजर आ रही है और इस बार उन्होंने हाथ अपने पैरों पर रखा हुआ है. उर्फी ने इन दोनों तस्वीरों को अपने इंसताग्रम अकाउंट से, स्टोरी के तौर पर शेयर किया है. बता दें कि शंख से खुद को ढकने से पहले उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक न्यूड लू पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट्स के आगे एक ग्लास स्लैब पकड़ा हुआ था. ग्लास स्लैब का जो हिस्सा प्राइवेट पार्ट्स के सामने था, उसपर पीले रंग का पेंट लगा हुआ था. उर्फी हमेशा ही इस तरह के अतरंगी कपड़े पहनती हैं.