Monday , January 30 2023

अमेजन, फ्लिपकार्ट और क्रोमा पर इन प्रोडक्ट पर मिल रहा डिस्कउंट

दिवाली नजदीक है और हमारी शॉपिंग भी जोरो-शोरो से चल रही है। त्योहारों के लेकर हमारे उत्साह को और बढ़ाने के लिए ई-कॉमर्स साइट्स- जैसे अमेजन, फ्लिपकार्ट और क्रोमा इलेक्ट्रॉनिक ऑइटम्स पर बेहतरीन और भारी डिस्काउंट दे रही है। आज हम बताएं कि ये इन साइट्स पर आपको किन-किन आइट्स पर कितने परसेंट की छूट मिल रही है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

अमेजन पर इन प्रोजक्ट्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

स्मार्टफोन अमजेन पर आपको स्मार्टफोन पर 40 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। इस सेल में आपको अफोर्डेबल फोन्स, मिड रेंज स्मार्टफोन्स और प्रीमियम फोन्स पर डिस्काउंट मिलेगा। ब्रांड्स की बात करें तो आपको अमेजन पर Redmi, Realme, OnePlus, Apple Tecno जैसे कई अन्य ब्रांड्स के स्मार्टफोन के ऑप्शन मिल रहे हैं। हैडसेट और इयरफोन अमेजन पर आपको इयरबड्स और इयरफोन जैसी एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशन तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें आपको OnePlus, Realme और Samsung पर आपको 80% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं BoAt के वायरलेस और इयरफोन पर 73% का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा JBL, Realme, Sony जैसे ब्रांड्स के इयरफोन्स पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है। मिक्सी, वॉटर प्योरिफायर और आयरन प्रेस अमेजन सेल में आपको घर में इस्तेमाल होने वाले कुछ आइट्स पर भी 75% का भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इस सेल में आप आयरन प्रेस को 599 रुपये की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं वॉटर प्योरिफायर पर आपको 40% डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा मिक्सी को आप 999 रुपये की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं। होम अप्लायसेंस अमेजन पर आपको होम अप्लायसेंस यानी फ्रिज, टीवी और वॉशिंग मशीन पर 75% का भारी डिस्काउंट मिल रहा है। बता दें कि अमेजन की सेल आज 23 अक्टूबर को खत्म होगी। इस सेल में आपको Xiaomi, Samsung, Sony, LG, Oneplus की टीवी पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं वॉशिंग मशीन को आप 9490 रुपये की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं। इस सेल में आपको Samsung, whirlpool Qj LG को वॉशिंग मशीन पर डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा फ्रिज पर भी आपको पर आपको डिस्काउंट मिल रहा है, जिसमें Samsung, LG, Godrej की फ्रिज शामिल हैं। फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है, जिसमें आपको 6299 रुपये की कीमत पर स्मार्टफओन मिल रहा है। इसमें Realme, OPPO, Samsung जैसे स्मार्टफोन्स ब्रांड्स शामिल है। हैडसेट और इयरफोन फ्लिपकार्ट सेल में आपको इयरफोन्स और हैडसेट पर 80% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। बता दें कि इनको आप 599 रुपये की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं। इसमें BoAt, Boult, OnePlus, Realme, Mivi इयरबड्स और हेडफोन्स पर डिस्काउंट मिल रहा है। होम अप्लायसेंस फ्लिपकार्ट सेल के दौरान आपको होम अप्लायसेंस पर 75% का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें आपको फ्रिज, टीवी, वॉशिंग मशीन आदि पर भारी छूट मिलेगी। इसमें Smasung, LG, Xiaomi, Motorola, Sony, Thomson जैसे ब्रांड्स शामिल है।

क्रोमा पर इन प्रोजक्ट्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

स्मार्टफोन पर इस सेल में भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इस सेल में आप आईफोन और एंड्रॉयड फोन्स पर डिस्काउंट पा सकते हैं। इसमें आप Samsung, Apple Redmi, OnePlus, Vivo और Realme जैसे ब्रांड्स के स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। इसके अलावा इसपर आप अलग-अलग प्राइज सेगमेंट के स्मार्टफोन के विकल्प मिलेंगे। हैडसेट और इयरफोन इस सेल में आपको इयरफोन और हैडफोन पर 80% तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसमें सेल में आप BoAt, Jabra, Sennheiser, Samsung जैसे ब्रांड्स शामिल है। इसके अलावा साउंडबार पर भी आपको काफी डिस्काउंट मिल रहा है। होम अप्लायसेंस क्रोमा की सेल में होम अप्लायसेंस पर 60% का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें आपको फ्रिज, टीवी, वॉशिंग मशीन पर काफी डिस्काउंट मिल रहा है। ब्रांड्स की बात करें तो इसमें WhirPhool, Smasung, LG, Croma के फ्रिज, वॉशिंग मशीन शमिल है।