Tuesday , May 9 2023

टेंडर हार्ट्स एवं आईवीपीएस स्कूल सेमीफाइनल में

टीएचएस कप अंडर-14 इंटर स्कूल लेदर बाल क्रिकेट टूर्नामेंट

लखनऊ : मेजबान टेंडर हार्ट्स स्कूल ने प्रथम टीएचएस कप अंडर-14 इंटर स्कूल लेदर बाल क्रिकेट टूर्नामेंट में एमपीबी पब्लिक स्कूल को 116 रन से हराकर अपने ग्रुप से सेमीफाइनल में जगह बनाई। एक अन्य मैच में आईवीपीएस स्कूल ने सेंट जेवियर को 97 रन से हराकर सेमीफाइनल में स्थान सुरक्षित किया। टेंडर हार्ट्स स्कूल कुर्सी रोड के खेल मैदान पर आयोजित इस टूर्नामेंट में शुक्रवार को खेले गए पहले मैच में टेंडर हार्ट्स स्कूल ने श्रेयम (50) के अर्धशतक और शिवेंद्र (3 विकेट) की गेंदबाजी से जीत हासिल की।

टेंडर हार्ट्स स्कूल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट पर 182 रन बनाए। टीम से श्रेयम ने 50, श्लोक वर्मा ने 44 और शशांक मिश्रा ने 20 रन बनाए। एमपीबी पब्लिक स्कूल से रितिक रावत, अंश रावत व आर्यन वर्मा को दो-दो विकेट मिले। जवाब में एमपीबी पब्लिक स्कूल लक्ष्य का पीछा करते हुए 11.4 ओवर में 66 रन ही बना सका। अल्तमश (24) व अंश रावत (नाबाद 13) ही दहाई के आंकड़ें में रन बना सके। टेंडर हार्ट्स स्कूल से शिवेंद्र को तीन व यशार्थ निगम को दो विकेट मिले।

दिन के दूसरे मैच में आईवीपीएस स्कूल (इंडस वैली पब्लिक स्कूल) ने सेंट जेवियर स्कूल को 97 रन से हराया। आईवीपीएस स्कूल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में 3 विकेट पर 127 रन बनाए। प्रभाकर वर्मा ने मात्र 42 गेंदों पर 7 चौके व 4 छक्के से नाबाद 72 रन और विवेक सिंह ने 29 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए सेंट जेवियर स्कूल 11.4 ओवर में 30 रन ही बना सका। ऋषभ ने सबसे ज्यादा 13 रन बनाए। आईवीपीएस स्कूल से विवेक सिंह को तीन और अविरल पांडेय व दक्ष पांडेय को दो-दो विकेट मिले।