Thursday , July 6 2023

ऑफिसर्स चॉइस व्हिस्की ने अपने 35 वर्ष पूर्ण होने पर स्कॉच लॉन्च की

स्कॉटलैण्ड में की गई लिमिटेड एडिशन की डिस्टिलंग, ब्लेंडिंग और बॉटलिंग

लखनऊ : ऑफिसर्स चॉइस व्हिस्की के निर्माता, एलाइड ब्लेंडर्स एण्ड डिस्टिलर्स लिमिटेड (एबीडी इंडिया) ने अपने 35 वर्षों की यात्रा पूरी करने के उपलक्ष्य में ऑफिसर्स चॉइस ब्लेंसडेड स्कॉच व्हिस्की लिमिटेड एडिशन की खास पेशकश की है। इस प्रोडक्ट की डिस्टिलिंग, ब्लेंडिंग और बॉटलिंग स्कॉसटलैण्ड में की गई है और यह लिमिटेड एडिशन पैक उपभोक्ता‍ओं के प्रति प्यार और सम्मान का प्रतीक है। ऑफिसर्स चॉइस ने वर्ष 2013 से लगातार 10 वर्षों तक दुनिया की टॉप 3 व्हिस्की में अपनी जगह बना रखी है। एबीडी ने लिमिटेड-एडिशन ऑफिसर्स चॉइस ब्लेंकडेड स्कॉच व्हिस्की का सिर्फ एक बैच लॉन्च किया है, जिसमें स्कॉिटलैण्ड से आयात की गईं 12156 बॉटल्स हैं। यह ब्लेंड स्वीट एवं स्पाइसी होने के साथ ही बहुत लाइट है और एक शानदार अहसास देता है। यह ब्राण्ड भारत के चुनिंदा राज्यों के एक्सक्लूसिव स्टो्र्स पर उपलब्ध होगा।

इस अवसर पर एबीडी इंडिया के एक्जीक्यूटिव डिप्टी चेयरमैन शेखर राममूर्ति ने कहा, 1988 में लॉन्च के बाद से, ऑफिसर्स चॉइस व्हिस्की ने निरंतर अपने स्तच को ऊँचा किया है और अपने लाखों उपभोक्तानओं का दिल और भरोसा जीता है। हमें इस बात का गर्व है कि यह हमारे देश के मास प्रीमियम व्हिस्की सेगमेंट में मार्केट लीडर बनी हुई है और दुनिया की टॉप व्हिस्की्ज में शामिल है। लिमिटेड-एडिशन ऑफिसर्स चॉइस ब्लेंडेड स्कॉच व्हिस्की की पेशकश इसकी 35 साल की सदाबहार यात्रा का उत्सव है।

एबीडी इंडिया के स्ट्रैकटेजी, सेल्सक एवं मार्केटिंग के सीओओ बिक्रम बासु ने इस अवसर पर कहा, ऑफिसर्स चॉइस व्हिस्की् उपभोक्ताओं की सबसे बढ़िया पसंद रही है और लगातार पिछले 10 वर्षों से दुनिया के टॉप 3 व्हिस्की ब्राण्ड्स में से एक बनी हुई है। आज यह 22 देशों में उपलब्ध है। इस ब्राण्ड् की 35वीं सालगिरह मनाने के लिये हमने इसका निर्माण स्कॉकटलैंड में करवाया, जहां बेहतरीन व्हिस्की बनती है। लिमिटेड-एडिशन ऑफिसर्स चॉइस ब्लेंडेड स्कॉच व्हिस्की को केवल एक बैच के लिये ही स्कॉटलैण्डा में डिस्टिल, ब्लेंडड और बॉटल किया गया है। लिमिटेड-एडिशन ऑफिसर्स चॉइस ब्लेंडेड स्कॉच व्हिस्की 750 एमएल में महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, तेलंगाना और हरियाणा के चुनिंदा आउटलेट्स पर उपलब्ध होगी।