Saturday , February 4 2023

राहुल-अखिलेश की सभा के लिए बना मंच टूटा, कुछ लोगों को आई हल्की चोटें

stage-21-02-2017-1487681545_storyimageयूपी के इलाहाबाद में राहुल गांधी और अखिलेश की सभा के लिए गोलपार्क में बना मंच टूट गया। कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं। रोड शो के अंतिम चरण में दोनों नेताओं को यहां पहुंचकर सभा करनी थी लेकिन प्रचार का समय समाप्त होने के कारण रोड शो को पहले ही समाप्त कर दिया गया था। बताया जा रहा है कि नेताओं के न आने की सूचना के बाद काफी संख्या में लोग मंच पर चढ़ गए थे।

राहुल-अखिलेश ने किया तीसरा संयुक्त रोड शो

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने मंगलवार को इलाहाबाद में अपना तीसरा संयुक्त रोड शो किया। इससे पहले वे लखनऊ और आगरा में भी रोड शो कर चुके हैं। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि मन की बात बहुत कर ली। अब काम की भी बात होनी चाहिए।

रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि प्रदेश में सपा-कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनेगी। जो काम ढाई साल में नहीं हुआ उसे हम पूरा करेंगे। युवाओं को रोज़गार देंगे।

समय समाप्त होने की वजह से पूरा नहीं हो सका रोड शो

यूपी चुनाव के चौथे चरण के लिए हो रहे चुनाव प्रचार के अंतिम दिन राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने रोड शो किया। यह रोड शो इलाहाबाद के आनंद भवन से शुरू हुआ था। हालांकि, शाम पांच बजते ही प्रचार के थमने की वजह से रोड शो पूरा नहीं हो सका।