Friday , February 3 2023

बाहुबली 2 ने सभी बॉलीवुड फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड, दो दिन में की इतनी कमाई…..

नई दिल्ली :  बाहुबली 2 ने आखिर बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा दिया है लोगों में बाहुबली 2 का इतना क्रेज है कि रिलीज़ के दूसरे दिन ही 200 करोड़ से भी अधिक की कमाई कर ली है.

इस फिल्म ने बॉलीवुड की सभी मूवीज को पीछे कर दिया है इस फिल्म ने सबसे ज़्यादा बुकिंग का रिकॉर्ड बनाया है. फिल्म के केवल टिकट बुकिंग से साफ हो चुका था कि बाहुबली 2 पहले दिन में 36 करोड़ से ज़्यादा कमाएगी.

इससे पहले ये रिकॉर्ड दंगल के पास था जिसने टिकट बुकिंग से 18 करोड़ कमा लिए थे. हांलाकि वीकेंड होने की वजह से कई जगह टिकट थोड़ी महंगी भी हो सकती है. बाहुबली 2 सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहले ही शो में 95 प्रतिशत की ओपनिंग के साथ सबको चौंका गई . बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान,शाहरुख़ और आमिर इस फिल्म के रिकॉर्ड तोड़ने का सपने में भी नहीं सोच सकते है.

बीते दिन करण जौहर ने ट्वीट किया, ‘ग्रैंड इंडिया कुल 121 करोड़ रुपये की कमाई. हिन्दी में 41 करोड़, तमिल, तेलगू और मलयालम में 80 करोड़ रुपये की कमाई. इतिहास बन गया.’फिल्म ‘बाहुबली’ ने सुपरस्टार सलमान खान की हिट फिल्म ‘सुल्तान’ (36.54 करोड़ रुपया) और आमिर खान की ‘दंगल’ (29.78 करोड़ रुपया) के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया.