Saturday , February 18 2023

गुजरात की एक महिला पत्नी ने 140 किमी तक पीछा कर पति को दूसरी महिला के साथ गेस्ट हाउस के कमरे में पकड़ा

Image result for AWAIDH SAMBANDH IMAGE"

 

गुजरात की एक महिला को अपनी सरकारी अधिकारी पति पर शक था कि वह अपने रिश्ते से इतर एक अवैध संबंध बनाए हुए है। जिसके बाद महिला ने अपने पति का 140 किमी तक पीछा किया और उसे एक महिला के साथ रंगे-हाथ पकड़ा।

महिला का पति अपनी फेसबुक फ्रेंड के साथ गेस्ट हाउस के कमरे में बंद था। तभी पत्नी महिला हेल्पलाइन टीम की मदद से वहां जा पहुंची। पत्नी को देखकर अधिकारी पति सकते में आ गया। पत्नी और पति की महिला साथी के बीच जमकर हाथापाई भी हुई।

वहीं, पति ने अपने बचाव कहा कि वह अपने दोस्त की कुंडली बताने आया था। जिसके बाद पत्नी ने पति से पूछा कि तुम्हारे पास बीमार बेटी को डॉक्टर से दिखाने का वक्त नहीं है लेकिन कुंडली दिखाने के लिए गांधीनगर से 140 किमी दूर वडोदरा आ पहुंचे। पुलिस ने पति और उसकी महिला मित्र के खिलाफ नॉनकॉग्निजेबल (एनसी) अर्जी लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पत्नी ने बताया कि पति आदित्य देसाई गांधीनगर में सेक्शन ऑफिसर है। वह दफ्तर से निकल कर वडोदरा पहुंचा। फिर वडोदरा के एक सलून में दाढ़ी बनवाई। जिसके बाद वह कीर्ति स्तंभ पहुंचा, जहां कोमल नाम की महिला उसके पति की कार में बैठी। रास्ते में दोनों ने नाश्ता किया और गेस्ट हाउस पहुंचे। पत्नी ने बताया कि जब वह गेस्ट हाउस पहुंची तो देखा कि पति के शरीर पर शर्ट नहीं थी। उसकी फेसबुक फ्रेंड मिनी गाउन में थी।

पुलिस ने बताया कि पकड़े जाने पर महिला ने बताया कि वह तलाकशुदा है। फिलहाल इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।