Saturday , February 4 2023

दीपक हुडा के बड़ौदा टीम छोड़ने पर इरफान के बाद अब यूसुफ पठान ने जताया खेद, कहा- ऐसे गेम चेंजर का भविष्य उज्जवल

ऑलराउंडर दीपक हुडा के बड़ौदा क्रिकेट टीम का साथ छोड़ने पर इरफान के बाद अब यूसुफ पठान ने भी ट्वीट कर खेद जताया है। यूसुफ ने कहा कि दीपक ने बड़ौदा के लिए तीनों ही फॉर्मेट में जबरदस्त प्रदर्शन कियाऔर  उनके जैसे बड़े मैच विनर का टीम से जाना बहुत बड़ा नुकसान है। पिछले डोमेस्टिक सीजन में दीपक की क्रुणाल पांड्या के साथ लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद इस ऑलराउंडर ने सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के लिए बनाए गए बायो-बबल को अगले ही दिन छोड़ दिया था। इसके साथ ही दीपक ने बड़ौदा क्रिकेट को लेटर लिखकर क्रुणाल की शिकायत भी की थी। 

दीपक हुडा लाजवाब थे और उन्होंने तीनों ही फॉर्मेट में बड़ौदा की तरफ से खेलते हुए अपनी छाप छोड़ी थी। वह एक मैन विनर थे और उनका बाहर जाना टीम के लिए बड़ा नुकसान है। उनके जैसे गेम चेंजर का भविष्य उज्जवल है। मैं उनको ऑल द बेस्ट कहना चाहता हूं।’ इससे पहले यूसुफ के भाई इरफान ने भी दीपक के टीम से जाने पर खेद प्रकट किया था और बड़ौदा क्रिकेट को आड़े हाथों लिया था। 

इरफान पठान ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘कितने एसोसिएशन ऐसे क्रिकेटर को छोड़ेंगे, जो भारतीय टीम के संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हों? दीपक हुडा का बड़ौदा क्रिकेट छोड़ना बहुत बड़ा नुकसान है। वह अभी युवा हैं और अगले 10 साल तक टीम को अपनी सेवाएं दे सकते थे। बड़ौदा का क्रिकेटर होने के नाते यह बहुत ज्यादा निराशाजनक है।’ हुडा बड़ौदा की ओर से 46 फर्स्ट क्लास मैच, 68 लिस्ट ए मैच और 123 टी20 मैच खेल चुके हैं। पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हुए आईपीएल 2021 के पहले फेज में दीपक अच्छी फॉर्म में नजर आए थे।