Thursday , February 23 2023

हिना ने दिया ‘फट्टू’ टास्क, मूस ने करण जौहर पर उठाए सवाल, जीशान की बिगड़ी तबीयत

बिग बॉस ओटीटी (BIGG BOSS OTT) के सफर को दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं। अभी तक घर से उर्फी जावेद के साथ ही करण नाथ और रिद्धिमा भी बाहर हो चुके हैं। ऐसे में दूसरे हफ्ते के ‘संडे का वार’ के बाद घर में क्या कुछ हुआ, ये आपको बताते हैं।

हिना खान की एंट्री
संडे के वार में राखी सांवत और हिना खान पहुंचे थे। ऐसे में करण जौहर के जाने के बाद हिना खान ने घर में एंट्री की और घरवालों के साथ बातचीत की। हिना खान ने पहले तो घरवालों को मुंह मीठा करवाया और फिर उसके बाद रक्षाबंधन के खास मौके के चलते सभी को उनके सिबलिंग्स या करीबी दोस्त के मैसेज दिखाए। इन मैसेजेस में शिल्पा शेट्टी का भी मैसेज शुमार रहा।

हिना के टास्क
हिना खान ने घरवालों से दो टास्क भी करवाए। एक टास्क में हिना खान ने घरवालों से उनके नाम लेने को कहा जिन्हें वो टारगेट करेंगे और टास्क ‘फट्टू’ था। इस टास्क में जीशान और प्रतीक आमने सामने थे, जहां सभी घरवालों को इन में से किसी एक के चेहरे पर छोटा सा क्रॉस बनाना था, जिसे वो फट्टू मानते हैं और उसकी वजह बतानी थी।  इस टास्क में नेहा, शमिता, अक्षरा और निशांत ने जीशान को फट्टू बताया जबकि मूस, दिव्या और मिलिंद ने प्रतीक को फट्टू बताया।

करण जौहर पर सवाल
हिना के जाने के बाद देर रात जब मूस, प्रतीक, निशांत और अक्षरा बैठे थे तो करण जौहर को लेकर भी बातचीत चली। इस दौरान मूस ने कहा कि दोनों ही संडे का वार में करण जौहर नेहा और शमिता को ज्यादा बोलने का मौका देते दिखे। मूस ने कहा कि चाहें टॉपिक हो या नहीं, करण ने शमिता और नेहा को बार बार बोलने को कहा और सुना भी। वहीं एपिसोड 16 के आखिरी में दिखाया गया कि जीशान की तबीयत खराब हो जाती है और मिलिंद के बोलने के बाद जीशान को मेडिकल रूम में बुलाया जाता है।